बेटी जीवा को ‘चियरअप’ करने उसके स्कूल पहुंचे एमएस धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं और अपने परिवार को पूरा समय दे रहे हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Jan 13, 2018, 11:31 AM IST
बेटी जीवा को ‘चियरअप’ करने उसके स्कूल पहुंचे एमएस धोनी
एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ बेटी जीवा के स्कूल पहुंचे (फाइल फोटो)

रांची :  भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का जादू कम नहीं हुआ है. वे क्या करते हैं कहां जाते हैं इस पर उनके चाहने वालों की नजर बनी रहती है.  इस समय  धोनी क्रिकेट से दूर हैं और आराम कर रहे है.  वे पूरा समय अपने परिवार को दे रहे हैं. धोनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी एक दिवसीय सीरीज में खेलने जाएंगे. भारत को दक्षिण अफ्रीका में छह वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं.

लेकिन इस समय टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही है और धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं इसलिए यह उनका आराम का समय चल रहा है. धोनी के टीम में न होने पर भी उनके चाहने वालों को उनकी गतिविधियों पर बराबर नजर रखे रहते हैं.

सेंचुरियन टेस्ट में फिर होगा टीम इंडिया की बल्लेबाजी का कड़ा इम्तिहान

हाल ही धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ बेटी जीवा के स्कूल में वार्षिक समारोह में पहुंचे और उसकी हौसला अफजाही की. धोनी अपनी बेटी जीवा के स्कूल के वार्षिक समारोह में अपनी पत्नी के साथ देखे गए. उस समारोह की तसवीर उनके इंस्टाग्राम फैन पेज पर पोस्ट की गई है. जीवा इस तस्वीर में परि की वेशभूषा में नजर आ रही हैं.

इसके अलावा एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है जिसमें धोनी जीवा की क्लासमेट से बात करते दिख रहे हैं. बेटी जीवा के वार्षिक समारोह में शिरकत के दौरान भी धोनी आकर्षण का केंद्र रहे थे. 

इससे पहले उनके सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में झारखंड की टीम के कप्तान चुने जाने की अटकलें चल रही थी लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने खुद ही चयनकर्ताओं से उनके नाम पर विचार नहीं करने का आग्रह किया था. बाद में वरुण अरोन को झारखंड क्रिकेट टीम का कप्तान बना दिया गया था.टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने और टीम इंडिया की वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद भी धोनी की लोकप्रियता कम नहीं हुई है.