हसीन जहां का नया आरोप, इस लड़की से भी हैं शमी के संबंध, फेसबुक पर दिया 'सबूत'
Advertisement

हसीन जहां का नया आरोप, इस लड़की से भी हैं शमी के संबंध, फेसबुक पर दिया 'सबूत'

हसीन जहां ने अपने आरोपों के पक्ष में फिर से एक और फेसबुक चैट पोस्ट की है. ये उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट की है.

हसीन जहां का फेसबुक अकाउंट फिर से एक्टिव हो गया है. फोटो : फेसबुक

नई दिल्ली : मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच पारिवारिक विवाद अब सबसे निचले स्तर पर पहुंच चुका है. हर दिन दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ नए नए आरोप लगा रहे हैं. अब शमी की पत्नी हसीन जहां ने नया आरोप लगाते हुए कहा है कि लंदन का बिजनेसमैन मोहम्मद भाई शमी को नई नई लड़कियों से मिलवाता था. इन्हीं में से मंजू मिश्रा नाम की एक लड़की के साथ मोहम्मद शमी के रिश्ते थे.

  1. हसीन जहां ने फेसबुक पर चैट की फोटो पोस्ट की है
  2. मोहम्मद भाई का नाम लेकर लगाए फिर से आरोप
  3. हसीन जहां का पहले फेसबुक अकाउंट हो गया था डिलीट

हसीन जहां ने अपने आरोपों के पक्ष में फिर से एक और फेसबुक चैट पोस्ट की है. ये उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट की है. गौरतलब है कि जब सबसी पहली बार हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए चैट पोस्ट की थी, तब उनका अकाउंट डिलीट कर दिया गया था. इसके लिए भी उन्होंने मोहम्मद शमी को दोषी ठहराया था.

अब हसीन जहां ने मंजू मिश्रा नाम की एक कथित महिला के साथ शमी के संबंध होने की बात कही है. हालांकि जी न्यूज इन आरोपों और फेसबुक पोस्ट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. हसीन जहां ने अपने फेसबुक पोस्ट पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंजू मिश्रा नाम की ये महिला नागपुर में रहती है, क्या कोई इसके बारे में जानता है. हालांकि उन्हाेंने जो पोस्ट अपलोड की है, उसमें एक महिला खुद को यूके का निवासी बता रही है.

तीसरे व्यक्ति पर लगाया शमी ने आरोप
इससे पहले हसीन जहां के तमाम आरोपों पर मोहम्मद शमी ने कहा था कि कोई तीसरा शख्स उनके घर को बर्बाद करने पर तुला है और वही हसीन के कान भर रहा है. शमी ने साथ ही कहा कि इस मामले में उन्हें कुछ साबित नहीं करना है. जो साबित करना है, उनकी पत्नी हसीन जहां को करना है क्योंकि आरोप उन्होंने लगाए हैं.

शमी ने  कहा कि हसीन के आरोप बेबुनियाद हैं और कोई तीसरा शख्स उनका घर उजाड़ने पर तुला है. शमी ने कहा "मैं अभी भी कह रहा हूं कि यह हसीन का काम नहीं है. ये जरूर थर्ड पार्टी का प्लान है, हो सकता है मेरी फैमिली में खुशियां बर्दाश्त ना हो रहीं हों, हो सकता है पैसे का लालच हो."

Trending news