इस पत्रकार ने उड़ाया सचिन का मजाक, फैंस ने लगाई क्लास

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने एक तस्वीर के जरिए टेनिस स्टार मारिया शारापोवा और सचिन तेंदुलकर का मजाक बनाया. इसके बाद सचिन के फैंस ने उस पत्रकार की जमकर खिंचाई की.

इस पत्रकार ने उड़ाया सचिन का मजाक, फैंस ने लगाई क्लास
सचिन के फैंस उनके खिलाफ कुछ भी सुनना बर्दाश्त नहीं करते. फोटो : आईएएनएस

नई दिल्ली : सचिन तेंदुलकर के फैंस उन्हें कितना चाहते हैं, इस बात का अंदाजा वे समय समय पर लोगों को अहसास कराते रहते हैं. यही कारण है कि जब कोई सचिन के खिलाफ वह कुछ भी बर्दाश्त नहीं कर सकते. इसका दूसरा उदाहरण फिर से सामने आया, जब एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने एक तस्वीर के जरिए टेनिस स्टार मारिया शारापोवा और सचिन तेंदुलकर का मजाक बनाया. इसके बाद सचिन के फैंस ने उस पत्रकार की जमकर खिंचाई की.

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने सोशल मीडिया पर रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा और ई कॉमर्स कंपनी अली बाबा के मालिक जैक मा की एक फोटो शेयर की. इस फोटो को कैप्शन देते हुए फ्रीडमैन ने शारापोवा की ओर से लिखा ''मेरे लिए गर्व बात है कि आखिरकार मैं सचिन तेंदुलकर से मिल ही गई.''

VIDEO : 60 साल में पहली बार ये देश नहीं खेलेगा वर्ल्डकप, फूट फूटकर रोए खिलाड़ी

दरअसल फ्रीडमैन ने सचिन और जैक मा की तुलना क्यों की, इसके पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है. कुछ समय पहले जब मारिया शारापोवा से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को जानती हैं. इस पर शारापोवा ने कहा था कि वह सचिन को नहीं जानतीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर उस समय शारापोवा की भी काफी खिंचाई हुई थी.

डिविलियर्स ने 19 बॉल में जड़ दी हाफ सेंचुरी, लेकिन युवराज से हैं बहुत पीछे

उसी घटना के बाद अब डेनिस फ्रीडमैन ने इस तस्वीर के माध्यम से शारापोवा का मजाक बनाने की कोशिश की और उन्होंने जैक मा को सचिन बना दिया. हालांकि उनकी इस हरकत पर सचिन के फैंस का पारा जरूर चढ़ गया.

इसके सचिन के फैंस ने उन्हें ट्वीट कर हद में रहने की सलाह भी दे डाली.

यह पहली बार नहीं है, जब डेनिस ने इस तरह की हरकत की है. इससे पहले भी वह टीम इंडिया का मजाक बना चुके हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज से पहले उन्होंने टीम इंडिया का मजाक बनाया था. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसमें विराट कोहली और टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ियों को झाडू लगाते हुए दिखाया था.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close