खिलाड़ी ही नहीं, PCB को भी नहीं आती अंग्रेजी, गलत ट्वीट पर भारतीय फैन्स ने लगा दी क्लास
Advertisement

खिलाड़ी ही नहीं, PCB को भी नहीं आती अंग्रेजी, गलत ट्वीट पर भारतीय फैन्स ने लगा दी क्लास

पीसीबी ने भारत की कड़वी यादों को ताजा करने की कोशिश की, लेकिन इस ट्वीट में अंग्रेजी की स्पैलिंग मिस्टेक थी, जिसके बाद भारतीय फैन्स ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया.

भारतीय फैन्स ने खराब अंग्रेजी के लिए पीसीबी को ट्रोल किया (PIC : IANS)

नई दिल्ली: एशिया कप 2018 में भारत ने अपना दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला. इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. मैच से पहले दोनों देशों के फैन्स अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे थे. सभी ये जानते थे कि पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने भारत को मात दी थी. सभी के जेहन में चैंपियंस ट्रॉफी की यादें ताजा थीं, ऐसे में भारत के जख्मों तो ताजा करते हुए पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) एक ट्वीट किया, लेकिन इस ट्वीट के बाद भारतीय फैन्स ने पीसीबी को ही ट्रोल कर दिया.

  1. भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से मात दी
  2. भारत ने एशिया कप 2018 में तीनों मुकाबले जीते
  3. 23 सितंबर को फिर आमने-सामने होंगे भारत-पाकिस्तान

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पर आईसीसी का वीडियो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने मुख्य रूप से यह दिखाया कि पाकिस्तान ने भारत को चैंपियंस ट्रॉफी में कैसे हराया था. 

पीसीबी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा-पिछली बार जब भारत-पाक भिड़े थे तो क्या हुआ था. ये उसकी सुर्खियां हैं. क्या हरी शर्ट वाले दोबारा वही कर सकते हैं जो उन्होंने ओवल में किया था. दरअसल, पीसीबी ने भारत की कड़वी यादों को ताजा करने की कोशिश की, लेकिन इस ट्वीट में अंग्रेजी की स्पैलिंग मिस्टेक थी. happened की जगह  Hepoened लिखा गया था. 

fallback

बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी कई बार गलत अंग्रेजी की वजह से कई बार ट्रोल किया जा चुका है. इस बार उन्होंने भारत को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन गलत एक अंग्रेजी के कारण फिर उन्हें ही ट्रोल किया गया.

fallback

बता दें कि एक दिन पहले ही हांगकांग के खिलाफ संघर्ष करती नजर आ रही भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एशिया कप के ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया. भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया और फिर 29 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 52, शिखर धवन ने 46, अंबाती रायडू ने नाबाद 31 और दिनेश कार्तिक ने नाबाद 31 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से फहीम अशरफ और फखर जमान ने एक-एक विकेट हासिल किए. भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत थी. उसने अपने पहले मैच में हागंकांग को 26 रन से हराया था. वहीं पाकिस्तान की टूर्नामेंट में यह पहली हार थी. पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में हांगकांग को आठ विकेट हराया था. 

Trending news