पीसीबी को अब भी उम्मीद, टेस्ट चैंपियनशिप में एक दूसरे के खिलाफ खेल सकते हैं भारत-पाकिस्तान
Advertisement

पीसीबी को अब भी उम्मीद, टेस्ट चैंपियनशिप में एक दूसरे के खिलाफ खेल सकते हैं भारत-पाकिस्तान

पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप दो चरणों में है. मुझे पूरी उम्मीद है कि आईसीसी, पीसीबी और बीसीसीआई ऐसे निर्णय पर पहुंचेंगे, जिससे दोनों देश टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे चरण में खेलें.

पीसीबी को अब भी उम्मीद, टेस्ट चैंपियनशिप में एक दूसरे के खिलाफ खेल सकते हैं भारत-पाकिस्तान

नई दिल्ली : भारत पाकिस्तान के बीच रिश्तों में आई खटास ने दोनों देशों के बीच होने वाली द्विपक्षीय सीरीज की संभावनाओं को कमजोर कर दिया है. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अब भी उम्मीद है, कि भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल सकते हैं. पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप दो चरणों में है. मुझे पूरी उम्मीद है कि आईसीसी, पीसीबी और बीसीसीआई ऐसे निर्णय पर पहुंचेंगे, जिससे दोनों देश टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे चरण में खेलें.

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट रिश्तों पर उन्होंने हाल के राजनीतिक हालात पर टिप्पणी करते हुए कहा, इसके लिए वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है. पहले भारत की ओर से प्रतिक्रिया आई थी, इसका जवाब इमरान खान ने दिया था. अहसान मनी ने कहा, मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा कि किस नेता ने क्या कहा. मेरा ये स्पष्ट मानना है कि क्रिकेट में राजनीति और नेताओं को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए.

‘चेस प्लेयर’ चहल बने सबसे तेजी से 50 विकेट लेने वाले भारतीय लेग स्पिनर

अहसान मनी ने कहा, मैंने भारत में अपने कई सहयोगियों से बात की है. मुझे लगता है कि हम कई मामलों में एकमत हैं. हमें लगता है कि हम जल्द आगे बढ़ेंगे. हम ये बात भी अच्छी तरह जानते हैं कि पहले क्या हो चुका है. अब हमें आगे देखना है. मनी ने कहा, किसी भी व्यक्ति और नेता से खेल बड़ा होता है. जब भारत और पाकिस्तान खेलते हैं, तो अरबों लोग मैच देखते हैं. ऐसे समय में कोई भी राजनीति की चिंता नहीं करता. मुझे पूरी उम्मीद है कि बॉर्डर एक होंगे.
 

Trending news