EXCLUSIVE : भुवनेश्वर की शादी की सबसे पहली तस्वीरें
Advertisement

EXCLUSIVE : भुवनेश्वर की शादी की सबसे पहली तस्वीरें

टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गुरुवार को मेरठ में शादी हो गई.

भुवनेश्वर की शादी की सबसे पहली तस्वीर. Photo : zeenews.com

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गुरुवार को मेरठ में शादी हो गई. भुवी और उनकी मंगेतर नूपुर परिणय सूत्र में बंध गए. कुछ महीने पहले ही भुवनेश्‍वर ने नूपुर के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तभी उन्होंने बता दिया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नुपूर नागर से सगाई की थी. भुवनेश्वर और नुपूर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं.

  1. मेरठ में हुई टीम इंडिया के तेज गेंदबाज की शादी
  2. नूपुर मंगेतर हैं भुवनेश्वर कुमार की
  3. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर किया था शादी का ऐलान

पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना था. नुपूर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं. नूपुर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं. भुवी के पिता किरन पाल सिंह और नूपुर के पिता यशपाल सिंह नागर पुलिस सेवा से बतौर दारोगा सेवानिवृत्त हुए हैं.

fallback
शादी का आयोजन मेरठ के होटल ब्रावुरा  में किया गया. Photo : zeenews.com

शादी से पहले की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनमें भुवनेश्वर सेहरा बांधे घोड़ी पर जाते हुए दिख रहे हैं. इससे पहले घर से वह अपनी गाड़ी बैठकर जाते हुए दिख रहे हैं.

fallback
दोनों के वरमाला कार्यक्रम के समय उनके करीबी रिश्तेदार मौजूद थे.Photo : zeenews.com

ड्रोन से निगरानी : भुवनेश्वर की शादी में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम हैं. उनके घर के आसपास ड्रोन से निगरानी की जा रही है. इस मौके पर उनके घरवाले और रिश्तेदार जमकर भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं.

fallback
भुवनेश्वर की शादी के समय क्रिकेट से जुड़ी कोई बड़ी हस्ती मौजूद नहीं थी.Photo : zeenews.com

fallback
भुवनेश्वर की शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे. Photo : zeenews.com

26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम का आयोजन होगा, दिल्ली के होटल ताज में होने वाले रिसेप्शन में तमाम सेलिब्रिटी, टीम इंडिया, श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बड़े राजनेता शामिल होंगे.

fallback
जैसे ही नुपुर ने भुवी को वरमाला पहनाने की कोशिश की, उनके साथी रिश्तेदारों ने उन्हें ऊपर उठा लिया.Photo : zeenews.com

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर की शादी का रिसेप्शन पांच दिसंबर को दिल्ली में होगा. इस रिसेप्शन में प्रमुख खेल जगत और दूसरे क्षेत्र की प्रमुख हस्तियों के शामिल होने की संभावना है.

Trending news