कभी इन क्रिकेटर्स के साथ रिया सेन का अफेयर, अब इनसे करेंगी शादी
Advertisement

कभी इन क्रिकेटर्स के साथ रिया सेन का अफेयर, अब इनसे करेंगी शादी

लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रहीं रिया सेन इन दिनों एकता कपूर की हॉरर वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो दोनो जल्दी ही शादी करने वाले थे लेकिन फिक्सिंग में फंसे श्रीसंत से वह अलग हो गईं थीं. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. रिया सेन इस महीने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ जल्द ही सात फेरे ले सकती हैं. फिलहाल उनकी शादी को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं आई है, लेकिन वह अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रहीं रिया सेन इन दिनों एकता कपूर की हॉरर वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'स्टाइल', 'कयामत', 'झंकार बीट्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं रिया अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. रिया का नाम कई क्रिकेटर्स के साथ भी जुड़ा हैं.

सलमान से जुड़ा नाम

 

#beholdthehurricane 

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on

उनके रिलेशंस को लेकर कई किस्से हैं, 2008 में रिया की मुलाकात मशहूर राइटर सलमान रूश्दी से मुंबई में हुई. दोनों पेज 3 की एक पार्टी में मिले. सलमान ने रिया को न्यूयार्क आने को भी कहा था और रियो ने उन पर आरोप लगाया था कि वह उनके साथ क्लोज होने की कोशि‍श कर रहे थे. खैर सलमान ने रिया के आरोपों को खारिज कर दि‍या था. खबरें यहां तक थीं कि वह रिया से शादी करना चाहते थे. 

युवराज और श्रीसंत से  अफेयर

 

 

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on

इन सबसे इतर रिया क्रिकेटर युवराज सिंह के करीब आईं. दोनों अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहें लेकिन इनका रिश्ता दो महीने तक भी नहीं चल सका. इसके बाद रिया युवराज से अलग हुई और बाद में क्रिकेटर श्रीसंत से उनका अफेयर शुरू हुआ. रिपोर्ट्स की माने तो दोनो जल्दी ही शादी करने वाले थे लेकिन फिक्सिंग में फंसे श्रीसंत से वह अलग हो गईं थीं.

Trending news