बीवी के बिना एक पल नहीं रह सकते रोहित शर्मा, बैग में रखकर ले जाना चाहता है साथ!

3 साल पहले नवंबर 2014 को ईडन गार्डन्स पर रोहित ने इसी श्रीलंका के खिलाफ वनडे में 264 रनों की पारी खेलकर सचिन तेंदुलकर के नाबाद 200 और वीरेंद्र सहवाग की 219 रनों की पारी को भी पीछे छोड़ दिया था. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Nov 14, 2017, 04:57 PM IST
बीवी के बिना एक पल नहीं रह सकते रोहित शर्मा, बैग में रखकर ले जाना चाहता है साथ!
रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के साथ शेयर की तस्वीर (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया, श्रीलंका के साथ अपने मुकाबले के लिए कमर कस चुकी है. 16 नवंबर से भारत-श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है. पहला टेस्ट मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच चुकी हैं. टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा भी कोलकाता आ गए हैं और ईडन गार्डन्स पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है. बता दें कि ईडन गार्डन्स रोहित शर्मा का पसंदीदा ग्राउंड है, जिस पर वह श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक पहले ही जड़ चुके हैं. 

अब एक बार फिर भारतीय दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया के इस ओपनर पर टिकी होंगी. मुंबई से कोलकाता रवाना होने से पहले रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ हैं.

VIDEO : रोहित शर्मा ने आज की दिन किया था ऐसा कारनामा, सचिन-सहवाग भी छूट गए पीछे

रोहित अपने पोस्ट में लिखते हैं - बहुत मुश्किल हैं इसे छोड़ना! वह हालांकि मेरे बैग में फिट बैठ सकती है @ritssajdeh.

 

So hard to leave this one! She fits in my bag though  @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

गौरतलब है कि 3 साल पहले नवंबर 2014 को ईडन गार्डन्स पर रोहित ने इसी श्रीलंका के खिलाफ वनडे में 264 रनों की पारी खेलकर सचिन तेंदुलकर के नाबाद 200 और वीरेंद्र सहवाग की 219 रनों की पारी को भी पीछे छोड़ दिया था. रोहित ने अपनी वर्ल्ड रिकॉर्ड पारी में 173 गेंदों का सामना करते हुए 33 चौके और 9 छक्के लगाए थे.

श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में दोहरी सेंचुरी लगाने वाले दुनिया के अकेले खिलाड़ी हैं. बता दें कि इससे पहले 2013 में रोहित शर्मा दोहरा शतक जड़ने का कारनाम कर चुके थे. बता दें कि यह दोहरी सेंचुरी भी रोहित ने नवंबर में ही लगाई थी. 2 नवंबर 2013 को बेंगलुरू के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में हुए मैच में रोहित ने चौकों से ज्यादा छक्‍के लगाए थे. उनकी आकर्षक पारी में 12 चौके और 16 छक्‍के शामिल थे. रोहित ने यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार 209 रनों की पारी खेली थी.