फैन्स से फ्लाइट में ऐसे बच रहे थे धोनी, साक्षी ने शेयर किया VIDEO

 टीम इंडिया को 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिसके कारण उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Nov 14, 2017, 05:25 PM IST
फैन्स से फ्लाइट में ऐसे बच रहे थे धोनी, साक्षी ने शेयर किया VIDEO
एमएस धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं (File Photo)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों फैन्स हैं, जो उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. ये फैन्स धोनी से मिलना चाहते हैं और उन्हें देखते ही उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते हैं. ऐसे में धोनी के लिए आम लोगों की तरफ सफर करना आसान नहीं होता. उन्हें किसी भी जगह देखकर उनके चाहने वालों की भीड़ लग जाती है. ऐसे में धोनी को फैन्स से बचने के लिए नए-नए तरीके अपनाने पड़ते हैं. 

एक बार फिर धोनी ने अपने फैन्स से बचने के लिए ऐसा ही एक अनोखा तरीका निकाला है. दरअसल, एक फ्लाइट में सफर के दौरान जब धोनी ने अपने फैन्स को देखा तो उनसे बचने के लिए अपने चेहरे को ढक लिया. 

VIDEO : धोनी ने किया ऐसा बीन डांस, हंसते-हंसते सोफे पर लोटपोट हुईं साक्षी

भले ही महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव ना हों, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी इंस्टाग्राम पर धोनी, बेटी जीवा और अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं.

धोनी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब

हाल ही में साक्षी ने धोनी के सफर की वीडियो शेयर की हैं. इसी एक वीडियो में धोनी फ्लाइट में बैठे हुए हैं, लेकिन उन्होंने फैंस से बचने के लिए अपना चेहरा ढका हुआ है. कुछ लोग आ रहे हैं और धोनी को नोटिस भी कर रहे हैं. 

 

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

इसके अलावा साक्षी ने एक और वीडियो भी डाला जिसमें धोनी चुपचाप खड़े हैं, और साक्षी उनके साथ मजाक कर रही हैं.

 

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें कि टीम इंडिया को 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिसके कारण उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल गया है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से महेंद्र सिंह धोनी आलोचकों के निशाने पर हैं. टी-20 सीरीज के राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन ना करने के कारण धोनी कई पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए. वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चोपड़ा, अजित अगरकर, सौरव गांगुली समेत कई खिलाड़ियों ने उन पर सवाल खड़े किए थे. ऐसे में कई पूर्व दिग्गज और कप्तान कोहली सभी धोनी के बचाव में उतर आए हैं.