फिर इमोशनल हुए शिखर धवन, कहा- जिसने प्यार नहीं किया उसने खाक किया
Advertisement

फिर इमोशनल हुए शिखर धवन, कहा- जिसने प्यार नहीं किया उसने खाक किया

दूसरा वनडे मैच जीतने के बाद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया.

 शिखर धवन ने रोहित शर्मा को दिया जवाब (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार (29 अक्टूबर) को सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच खेला जा रहा है. 22 अक्टूबर से शुरू हुई तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर है. मुंबई में खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को 6 विकेट से मात दी थी तो वहीं, पुणे में खेले गए दूसरे वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया. पुणे में खेले गए दूसरे वनडे में शिखर धवन (68) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 64) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 46 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. बता दें कि भारत ने अपने गेंदबाजों के सधे प्रदर्शन के चलते कीवी टीम को निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 230 रनों पर ही सीमित कर दिया था.

  1. भारत-न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज
  2. पहला वनडे न्यूजीलैंड से 6 विकेट से जीता
  3. दूसरा वनडे भारत ने 6 विकेट से जीता

दूसरा वनडे मैच जीतने के बाद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में शिखर धवन का बेटा जोरावर मैच देख रहा है. यह वीडियो मैच की शुरुआत का है, जिसमें टीम इंडिया राष्ट्रगान गा रही है. जोरावर टेलीविजन में राष्ट्रगान गाती टीम इंडिया के बीच अपने पापा (शिखर धवन) को ढूंढने की कोशिश करता है. 

VIDEO : पापा को टीवी में ढूंढ रहा था जोरावर, यह देख भर आया 'गब्बर' का दिल

जैसे ही टीवी में कैमरा जूम होता और शिखर धवन दिखाई देते हैं. जोरावर खुशी से उछल पड़ता है और पापा... मेरे पापा... चिल्लाने लगता है. जोरावर अपने पापा को देखकर बहुत खुश होता है, लेकिन इस वीडियो को देखकर टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन की आंखें नम हो गईं. 

टीम इंडिया में चुने गए अय्यर का कमाल, सचिन की बराबरी पर पहुंचे

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धवन ने बड़े भारी मन से शेयर किया और इसके साथ लिखा- दिल भर आया वीडियो देखकर, जिस तरीके से वो मुझे ढूंढ रहा है. काश जोरावर को गले लगा सकता मैं और खूब प्यार दे सकता. मेरा प्यार और दुआएं हमेशा मेरे बच्चों के साथ हैं... love u all.

शिखर धवन के इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया और इस पर कमेंट भी किया. शिखर धवन के ओपनिंग जोड़ीदार टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने भी धवन की इस पोस्ट पर कमेंट किया.

रोहित शर्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- अपनी भावनाओं को संभालिए जाट जी...

इसका जवाब देते हुए शिखर धवन ने कहा- इमोशन्स तो अच्छी चीज हैं मेरे भाई... जिसने प्यार नहीं किया उसने खाक किया... 

fallback

गौरतलब है कि तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी होगी. यह सीरीज 1 नवंबर से शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा, जो टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का आखिरी मैच होगा. इस मैच के बाद नेहरा क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. 

टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 4 नवंबर को राजकोट और आखिरी मैच 7 नवंबर को तिरुवंतनपुरम में खेला जाएगा. 

Trending news