शिखर धवन ने उठाया राज से पर्दा, नागपुर टेस्ट से क्यों ली छुट्टी
Advertisement

शिखर धवन ने उठाया राज से पर्दा, नागपुर टेस्ट से क्यों ली छुट्टी

सोमवार रात बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि भुवनेश्वर और धवन ने चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन से छुट्टी का अनुरोध किया था.

शिखर धवन ने शेयर की यह तस्वीर (PIC: INSTAGRAM)

नई दिल्ली: कोलकाता टेस्ट के बाद ही यह बात साफ हो गई थी कि श्रीलंका के खिलाफ नागपुर टेस्ट में भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन नहीं खेलेंगे. बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए कहा था कि दोनों खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत कारणों से दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहने पर असमर्थता जताई थी. बोर्ड ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है. भुवनेश्वर कुमार की 23 नवंबर को मेरठ में शादी थी. शादी के अगले ही दिन नागपुर में मैच खेलना उनके लिए संभव नहीं था. ऐसे में भुवनेश्वर की समस्या तो समझ आती है, लेकिन शिखर धवन क्यों?

शिखर धवन नागपुर टेस्ट में क्यों नहीं खेलेंगे? इस वजह को जानने के लिए हर कोई बैचेन था, लेकिन अब तीन दिन बाद शिखर धवन ने भी इस राज से पर्दा उठा दिया है. 

शिखर धवन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को बताया है कि मेरी प्यारी बहन की शादी होने वाली है. #BSwedding. इस संदेश के बाद ही धवन के फैन्स को समझ आ गया कि आखिर उन्होंने मैच से अवकाश क्यों लिया है.

 

Congrats to my sister and Bason for getting married. Welcome to the club and God bless them @ba_son15 @aesha.dhawan5

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

 

All set for my lovely sister wedding #BSwedding 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इसके साथ ही शिखर सोशल मीडिया पर अपनी बहन की शादी की रस्मों की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं.

 

Enjoying mehndi ceremony @aesha.dhawan5 . Jatt and jatti at its best..

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

दरअसल, सोमवार रात बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि भुवनेश्वर और धवन ने चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन से छुट्टी का अनुरोध किया था. बीसीसीआई ने यह भी बताया कि धवन मौजूदा सीरीज के तीसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

बता दें कि शिखर धवन ने सितंबर में अपनी बीमार पत्नी के चलते ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले 3 वनडे से छुट्टी ले ली थी. इससे पहले धवन अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए श्रीलंका दौरा खत्म होने से पहले ही भारत लौट आए थे. 

Trending news