'गब्बर' ने पूछा पाकिस्तानी खिलाड़ी का हाल, पाक फैन्स ने कहा- शुक्रिया
Advertisement

'गब्बर' ने पूछा पाकिस्तानी खिलाड़ी का हाल, पाक फैन्स ने कहा- शुक्रिया

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक को एक गेंद सिर पर लग गई, इससे वह बेसुध होकर गिर पड़े.

 शिखर धवन ने पूछा बाउंसर से घायल शोएब मलिक का हालचाल (Video Grab/Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच हो चुके हैं. पहला टेस्ट मैच केपटाउन में हुआ था, जिसमें भारत को 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला गया, जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 135 रनों से मात दी. सेंचुरियन में खेले गए टेस्ट मैच का हिस्सा शिखर धवन नही थे. दोनों टेस्ट हारने के साथ ही भारत सीरीज गंवा चुका है और अफ्रीका 2-0 से आगे है. तीसरा टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में खेला जाना है. हालांकि, उन्हें पहले मैच में  मौका दिया गया था, लेकिन उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह केएल राहुल को टीम में शामिल करना बेहतर समझा.

  1. कॉलिन मुनरो के थ्रो की गेंद लगी सिर पर
  2. पारी में फील्डिंग करने नहीं उतरे शोएब मलिक
  3. शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हालचाल

पहले टेस्ट मैच के बाद सोशल मीडिया पर शिखर धवन की जमकर आलोचना हुई, लेकिन सेंचुरियन टेस्ट के बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है. लेकिन उनकी यह तारीफ उनकी परफॉर्मेंस के लिए नहीं बल्कि एक ट्वीट के लिए हो रही है. 

VIDEO : बिना हेलमेट बल्लेबाजी करने उतरे शोएब मलिक के सिर पर लगी गेंद, हुए बेसुध

दरअसल, शिखर धवन ने सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के आलराउंडर शोएब मलिक का हाल पूछा है. धवन ने टि्वटर पर लिखा, कि ‘मुझे उम्मीद है कि तुम जल्दी स्वस्थ होकर मैदान पर वापसी करोगे’. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान शोएब मलिक के सिर पर गेंद लग गई, जिसके बाद वो चोटिल हो गए थे.

शिखर धवन की इस ट्वीट पर पाकिस्‍तानी फैंस ने जमकर तारीफ की है. 

बिना हेलमेट बल्लेबाजी करने उतरे शोएब मलिक के सिर पर लगी गेंद
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक को एक गेंद सिर पर लग गई, इससे वह बेसुध होकर गिर पड़े. पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गई है. यहां इस समय वह वनडे सीरीज खेल रही है. मंगलवार को दोनों टीमों के बीच चौथा मैच खेला जा रहा था. पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी. 

31वें ओवर में सोहेल के आउट होने के बाद क्रीज पर शोएब मलिक क्रीज पर आए. शोएब बिना हेलमेट के क्रीज पर उतरे. 32वां ओवर न्यूजीलैंड के स्पिनर सेंटनर ने शुरू किया. पहली गेंद पर शोएब ने कोई रन नहीं लिया. दूसरी ही गेंद शोएब ने एक रन तेजी से लेने की कोशिश की. लेकिन कॉलिन मुनरो ने विकटों की ओर तेज थ्रो किया. इस कारण मोहम्मद हफीज ने उन्हें वापस भेजा. जैसे ही शोएब मलिक वापस लौटने लगे तभी प्वाइंट पर पर खड़े कॉलिन मुनरो का थ्रो उनके सिर के पिछले हिस्से में लगा. गेंद उनके सिर से टकराकर सीमा रेखा के पार चली गई. लेकिन इसके बाद शोएब मलिक नीचे गिर पड़े.

शोएब इसके काफी देर बाद बल्लेबाजी शुरू की. हालांकि, इसके बाद वह ज्यादा देर तक क्रीज पर रुक नहीं सके. तीन गेंद बाद वह 6 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि वह पारी के ब्रेक के बाद फिर मैदान पर नहीं लौटे. 

Trending news