धवन ने मुरली विजय के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, फैन्स बोले- युवाओं को गलत मैसेज दे रहे हैं
Advertisement

धवन ने मुरली विजय के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, फैन्स बोले- युवाओं को गलत मैसेज दे रहे हैं

 इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और पांचवे टेस्ट मैच के लिए मुरली विजय को ड्रॉप कर दिया गया है. इन दोनों मैचों में मुरली विजय की जगह पृथ्वी शॉ को शामिल किया गया है.

फैन्स ने शिखर धवन और मुरली विजय की तस्वीर पर BCCI को ट्रोल किया (PIC : Shikhar dhawan/Twitter)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट हारने के बाद भारत ने तीसरा मैच 203 रनों के साथ जीत लिया है. नॉटिंघम टेस्ट को शानदार तरीके से जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि पहले दो टेस्ट मैचों की हार के बाद टीम इंडिया की काफी आलोचना हो रही थी, लेकिन अब तीसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद खिलाड़ियों के बीच जश्न का माहौल है. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं. इसी खड़ी में शिखर धवन ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसके बाद फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. 

दरअसल, टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन ने मुरली विजय के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई है और दोनों के हाथों में बियर की बोतल हैं. शिखर धवन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बियर के इमोजी भी बनाए. 

शिखर धवन की इसी तस्वीर पर उन्हें ट्रोल तो किया ही जा रहा है. साथ ही बीसीसीआई को भी नसीहत दी जा रही है. लोगों का कहना है कि भारतीय खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की जर्सी का ख्‍याल भी नहीं रखा और इस तरह की तस्वीर शेयर कर वह युवाओं को गलत संदेश दे रहे हैं. 

फैन्स का कहना है कि टीम की टी-शर्ट पहनकर बीयर पीना युवाओं को गलत संदेश दे रहा है और बीसीसीआई क्या इसको अनदेखा कर रही है. इसके साथ ही लोगों ने मुरली विजय को आखिरी दो टेस्ट में जगह ना मिल पाने के कारण इसे फेयरवेल भी कहा है.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और पांचवे टेस्ट मैच के लिए मुरली विजय को ड्रॉप कर दिया गया है. इन दोनों मैचों में मुरली विजय की जगह पृथ्वी शॉ को शामिल किया गया है. इसके साथ ही हनुमा विहारी को भी आखिरी दोनों टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में जगह दी गई है. 

Trending news