VIDEO:शोएब मलिक से मिलने को बेताब थीं सानिया मिर्जा, फिर मिला प्यारा सा सरप्राइज
Advertisement

VIDEO:शोएब मलिक से मिलने को बेताब थीं सानिया मिर्जा, फिर मिला प्यारा सा सरप्राइज

क्रिकेटर शोएब मलिक ने इंस्टग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके सानिया मिर्जा को प्यारा सा सरप्राइज दिया. 

जब शोएब मलिक ने पूरी की सानिया मिर्जा की इच्छा (PIC : INSTAGRAM/Sania Mirza)

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने पहले बच्चे के जन्म की प्रतीक्षा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि वह अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को कितना मिस कर रही हैं. शोएब मलिक फिलहाल एशिया कप 2018 में भाग लेने के लिए दुबई में हैं. सानिया अपने पति की एक झलक पाना चाहती हैं. जब शोएब को इस बात का पता चला तो उन्होंने सानिया की इच्छा को पूरा कर दिया. 

क्रिकेटर शोएब मलिक ने इंस्टग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके सानिया मिर्जा को प्यारा सा सरप्राइज दिया. शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों भी भले अपने काम के चलते एक-दूसरे से दूर रहते हैं, लेकिन इस बार सानिया ने अपनी भावनाओं का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के लिए सानिया ने लिखा था- मैं आपको यहां बहुत मिस कर रही हूं. हमें एक टाइम मशीन की जरूरत है. टेनिस स्टार ने शेयर किए वीडियो में कहा, हम तुम्हारा इंतजार नहीं कर सकते.

इस पर शोएब मलिक ने प्यारा सा जवाब देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा- बेगम जो बोले वही सही है. यह बुक आपके लिए है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Begum jo bole woh right! This look is for you @mirzasaniar and a surprise at the end for the little one. #summerlook #breakthebeard #asiacup ‬

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik) on

बता दें कि भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा के घर अब नन्हा मेहमान आने में काफी कम वक्त बचा है. उम्मीद है कि सानिया मिर्जा अक्टूबर में अपनी पहली संतान को जन्म देंगी. सानिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल का भरपूर लुत्फ उठाया है. सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरें और वीडियो इस बात का सबूत हैं और साथ ही सानिया इंटरव्यूज में भी यह कह चुकी हैं कि वह इस पीरियड को खूब एन्ज्वॉय भी कर रही है.

Trending news