अफ्रीकी कोच ने अपनी टीम को चेताया, भारत के खिलाफ आसान नहीं होगी सीरीज

ओटिस गिब्सन ने भारत के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम को आगाह किया है कि आगामी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम कड़ी प्रतिद्वंद्वी साबित हो सकती है. 

अफ्रीकी कोच ने अपनी टीम को चेताया, भारत के खिलाफ आसान नहीं होगी सीरीज
दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन भारत को कमतर नहीं आंकना चाहते (फाइल फोटो)

केप टाउन : दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने भारत के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम को चेताया है. गिब्सन का कहना है कि आगामी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम कड़ी प्रतिद्वंद्वी साबित हो सकती है. मीडिया को दिए बयान में गिब्सन ने कहा, "भारतीय टीम वर्तमान में टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर है और उनकी टीम में विश्व स्तरीय खिलाड़ी शामिल हैं. वह केवल अपने घरेलू मैदान पर ही बेहतरीन प्रदर्शन नहीं करते."

गिब्सन ने कहा, "भारत की टीम अच्छी है और मुझे लगता है कि यह सीरीज बहुत मुश्किल होने वाली है. मुझे नहीं लगता कि आप इस टीम को बेहतरीन रूप में देखेंगे." भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच जनवरी से टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है. 

तेंदुलकर की वजह से एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे विनोद कांबली

वहीं जहां भारत की बात है तो भारतीय खेमे में विदेशी तेज पिचों का पिछला रिकॉर्ड परेशानी का सबब है. यह सच है कि भारतीय टीम इस समय नंबर वन टेस्ट टीम है और उसके लगभग सभी खिलाड़ी फॉर्म में भी हैं,  लेकिन टीम करीब पिछले एक साल से तेज पिचों से दूर है. ऐसे में अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप प्रदर्शन कर पाना भारतीय टीम आसान नहीं मान पा रही है.

वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम भी मजबूत है, क्योंकि उसमें कगीसो रबाडा, वर्नोन फिलेंडर, मोर्ने मोर्केल जैसे खिलाड़ी हैं. कोच गिब्सन ने आशा जताई है कि टीम ऐसे खिलाड़ियों की बदौलत इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

‘ज्योतिषी’ किरण मोरे ने जिस बच्चे को कहा था बनेगा क्रिकेटर, आज वही बना विराट के लिए सबसे बड़ा ‘खतरा’

गिब्सन ने विकेट के बारे में कहा, "अब लेकर शुक्रवार तक मुझे उम्मीद नहीं है कि इसमें कोई बदलाव आएगा." 
(इनपुट आईएएनएस)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close