डेल स्टेन के कहर के आगे वेस्टइंडीज की शर्मनाक हार
Advertisement

डेल स्टेन के कहर के आगे वेस्टइंडीज की शर्मनाक हार

तेज गेंदबाज डेल स्टेन के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन आज वेस्टइंडीज को एक पारी और 220 रन से हराया।

डेल स्टेन के कहर के आगे वेस्टइंडीज की शर्मनाक हार

सेंचुरियन : तेज गेंदबाज डेल स्टेन के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन आज वेस्टइंडीज को एक पारी और 220 रन से हराया।

स्टेन ने 34 रन देकर छह विकेट लिये। वेस्टइंडीज टीम अपने कल के स्कोर दो विकेट पर 76 रन से आगे खेलते हुए 131 रन पर आउट हो गई। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी पांच विकेट पर 552 रन पर घोषित की थी। दूसरी पारी में कैरेबियाई बल्लेबाजी निराशाजनक रही और लियोन जानसन (39) को छोड़कर कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका।

दूसरी पारी की शुरूआत में स्टेन पांच गेंद फेंकने के बाद जांघ में खिंचाव के कारण बाहर चले गए थे। वह हालांकि लौटे और शानदार गेंदबाजी की। जानसन तीसरे ओवर में स्टेन की गेंद पर विकेट के पीछे कैच दे बैठे। शिवनारायण चंद्रपाल भी ज्यादा देर टिक नहीं पाये और विकेटकीपर एबी डिविलियर्स को कैच देकर लौटे।

मलरेन सैमुअल्स ने स्टेन के अगले ओवर में कवर में कैच थमाया। इसके बाद वेस्टइंडीज का कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया और पारी 131 रन पर सिमट गई।

 

Trending news