सुरैश रैना की वापसी की राह और मुश्किल, फिर से शून्य पर आउट
Advertisement

सुरैश रैना की वापसी की राह और मुश्किल, फिर से शून्य पर आउट

इस समय रैना रणजी ट्राफी खेल रहे हैं. वह इस समय उत्तर प्रदेश की तरफ से रणजी मैच खेल रहे हैं, लेकिन इस सीरीज में उनका प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : कभी मध्यक्रम में टीम इंडिया में शानदार बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह टीम में वापसी के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. इसके लिए यो यो टेस्ट भी दे चुके हैं, लेकिन वह इसमें असफल रहे. इस समय रैना रणजी ट्राफी खेल रहे हैं. वह इस समय उत्तर प्रदेश की तरफ से रणजी मैच खेल रहे हैं, लेकिन इस सीरीज में उनका प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. ऐसे में यह कहना बहुत मुश्किल नहीं होगा कि उनकी टीम इंडिया में वापसी आसान नहीं है.

  1. रणजी की इस बार की 9 पारियों में रैना ने 105 रन बनाए
  2. दो बार शून्य पर आउट हो चुके हैं सुरैश रैना
  3. अब तक सबसे बड़ी पारी 33 रनों की रही

उत्तर प्रदेश और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में रैना फिर से शून्य पर आउट हो गए. रणजी ट्रॉफी में ये दूसरी बार है जब सुरेश रैना शून्य पर आउट हुए हैं. बड़ी बात ये है कि इस बार के सीजन में सुरेश रैना के बल्ले से कोई भी बड़ी पारी अब तक नहीं निकली है. उनकी अब तक की सबसे बड़ी पारी 33 रनों की रही है.  

VIDEO : विराट ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, दुनिया में सबसे तेजी से बनाए 50 शतक

रैना ने अब तक रणजी की इस बार की 9 पारियों में 105 रन बनाए हैं. इससे पहले रैना ने असम के खिलाफ 33 और 0 रनों की पारियां खेली थीं. वहीं रेलवे के खिलाफ 6 और 29 रनों की पारियां खेलीं. महाराष्ट्र के खिलाफ 0 और 5 रन ही बनाए. दिल्ली के खिलाफ भी रैना का बल्ला खास नहीं चला.  

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लपका शानदार कैच, लेकिन याद आए हार्दिक पांड्या

अगर रैना की अंतरराष्ट्रीय करिअर की बात करें तो वह वनडे टीम से करीब दो साल से बाहर हैं. उन्होंने अपना अंतिम वनडे मैच अक्टूबर 2017 में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेला था. सुरेश रैना का वनडे रिकॉर्ड कमाल का रहा है. रैना ने 223 मैचों में 35.46 के औसत से 5,568 रन बनाए हैं. इसमें 5 शतक, 36 अर्धशतक शामिल हैं. रैना ने 65  टी20 मैच खेले हैं. इस फॉर्मेट में रैना ने 132.96 के स्ट्राइकरेट से 1,307 रन बनाए हैं.

Trending news