रैना ने पास किया यो-यो टेस्ट, जल्द हो सकती है टीम इंडिया में वापसी
Advertisement

रैना ने पास किया यो-यो टेस्ट, जल्द हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

क्रिकेटर सुरैश रैना लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

इस वर्ष फरवरी में रैना ने अपना आखिरी टी 20 मैच खेला था. फाइल फोटो

नई दिल्ली : टीम इंडिया के क्रिकेटर सुरेश रैना के प्रशंसकों को खुशखबरी मिली है. टीम इंडिया में वापसी के लिए अनिवार्य किए गए यो यो टेस्ट को क्रिकेटर सुरेश रैना ने पास कर लिया है. इसी कारण पिछले काफी  लंबे समय से सुरेश रैना टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. लेकिन अगले वर्ष जनवरी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण की नीलामी से ठीक पहले उन्होंने यो यो टेस्ट पास कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिटनेस में वापसी के संकेत भी दिए हैं.

  1. सुरेश रैना ने 2015 में आखिरी वनडे मैच खेला था
  2. आईपीएल से पहले खुद को किया फिट घोषित
  3. रैना की टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदें भी बढ़ीं

अब उम्मीद की जा सकती है कि नए साल में सुरेश रैना की टीम इंडिया में भी जल्द वापसी हो सकती है. 31 साल के सुरेश रैना करीब एक साल से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी वनडे अक्टूबर 2015 में मुंबई में दक्षिण अफ्रीका खेला था.  सुरेश रैना ने आखिरी टी-20 इस वर्ष फरवरी में बेंगलुरु में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. उसके बाद से वह लगातार टीम में वापसी का प्रयास कर रहे हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

VIDEO: विराट की गोद में नाचा और अनुष्का की गोद में थक कर ही सो गया 'गब्बर' का बेटा

गुरुवार को सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में कड़ी मेहनत के बाद मैंने अपना यो-यो फिटनेस टेस्ट पास कर लिया.  इस दौरान प्रशिक्षकों, कोचों और अधिकारियों से मुझे काफी समर्थन प्राप्त हुआ. सभी का धन्यवाद. एनसीए में आकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है. इससे पहले टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह भी यो यो टेस्ट पास कर चुके हैं. 

Trending news