राहुल द्रविड़ से बेहद खुश हैं भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम
Advertisement

राहुल द्रविड़ से बेहद खुश हैं भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम

भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन से उत्साहित उदीयमान भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान ने रविवार को कहा कि उन्हें अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पूर्व कप्तान उनके कोच हैं। 

राहुल द्रविड़ से बेहद खुश हैं भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम

कोलकाता : भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन से उत्साहित उदीयमान भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान ने रविवार को कहा कि उन्हें अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पूर्व कप्तान उनके कोच हैं। 

बांग्लादेश में 22 जनवरी से 14 फरवरी के बीच होने वाले अंडर-19 विश्व कप से पहले द्रविड़ ने टीम पर गहरा प्रभाव छोड़ा है। चाहे वह त्रिकोणीय सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल के मैन ऑफ द मैच सरफराज हों या मैन ऑफ द सीरीज ऋषभ पंत, उनके लिये द्रविड़ का कोच होना सपना सच होने जैसा है। 

सरफराज ने कहा, 'अभी तक मैंने उन्हें केवल टीवी पर शतक बनाते हुए देखा था। मेरे लिये यह विश्वास करना मुश्किल है कि वह अब हमारे कोच है और हमारे साथ रहते हैं। बल्लेबाजी के दिग्गज द्रविड़ का हमें कोचिंग देना सपना सच होने जैसा है। मुझे पूरा विश्वास है कि विश्व कप की तैयारियों में उनका अनुभव बहुत काम आएगा।' 

उन्होंने कहा, 'उनकी सबसे बड़ी खूबी यह है कि वह शांतचित बने रहते हैं। उन्होंने कभी मुझसे यह नहीं कहा कि मैं रन नहीं बना रहा हूं लेकिन कहा कि मुझे हर दिन सीखना होगा। उन्होंने मुझसे अपना नैसर्गिक खेल खेलने के लिये कहा। राहुल सर ने मेरी बड़ी मदद की। मैं उनका बहुत ऋणी हूं।'

Trending news