VIDEO : विराट-अनुष्का की शादी से सरप्राइज डिविलियर्स की मांग सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से आईपीएल में विराट और डिविलियर्स साथ साथ खेलते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Dec 16, 2017, 07:00 PM IST
VIDEO : विराट-अनुष्का की शादी से सरप्राइज डिविलियर्स की मांग सुनकर हो जाएंगे लोटपोट
file photo

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन बंध चुके हैं. हालांकि इनकी शादी के बारे में कयास पहले ही लगाए जा रहे थे, लेकिन पक्की खबर किसी के पास नहीं थी. यहां तक कि किसी के पास शादी की कोई आधिकारिक तस्वीर भी नहीं थी. इस शादी की पहली खबर खुद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने अपने ट्विटर पेज से दी. उसके बाद से ही उनके लिए पूरी दुनिया से बधाईयों का सिलसिला जारी है. उनके चाहने वाले और साथी उन्हें लगातार अपनी बधाइयां दे रहे हैं.

क्रिकेट जगत में भी अब विराट को बधाई देने का सिलसिला जारी है. भारत से तो सभी आम और खास लोग उन्हें शुभकामनाएं दे चुके हैं. अब दूसरे देशों के क्रिकेटर भी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. इसी में शामिल हैं, दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर विराट और अनुष्का को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उनसे अभी से एक अनोखी मांग भी कर दी है.

विराट-अनुष्का की वेडिंग प्लानर ने खोले राज, बताई शादी की तैयारी की inside story

हालांकि डिविलियर्स ने इस वीडियो में कहा है कि विराट ने उन्हें अपनी शादी से सरप्राइज कर दिया है. डिविलियर्स ने इस वीडियो में कहा- विराट और अनुष्का शादी के लिए आप दोनों को ढेरों शुभकामनाएं. मेरे लिए ये सरप्राइज है, लेकिन मैं ये जानता हूं कि सरप्राइज प्लान किसका है. इसलिए विराट और अनुष्का आप दोनों को ढेरों शुभकामनाएं. मैं जानता हूं कि आप दोनों हमेशा साथ साथ खुश रहेंगे. उम्मीद करता हूं कि जल्द ही आपके घर कई नन्हें मेहमान भी होंगे.

डिविलियर्स और विराट आईपीएल में एक ही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए साथ साथ खेलते हैं. डिविलयर्स के अलावा पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी मोहम्मद आमिर ने भी विराट कोहली को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. मोहम्मद आमिर इस समय शारजाह में में टी10 लीग खेल रहे हैं.