VIDEO: 'महान' धोनी के स्वागत में की गई ऐसी तैयारी, देखकर चौंधिया जाएंगी सबकी आंखें
Advertisement

VIDEO: 'महान' धोनी के स्वागत में की गई ऐसी तैयारी, देखकर चौंधिया जाएंगी सबकी आंखें

तिरुवनंतपुरम में महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स ने उनके स्वागत के लिए खास तैयारी की है और एक बहुत ही स्पेशल तोहफा भी तैयार किया है. 

धोनी का होगा 'शहंशाह' जैसा स्वागत, तैयार किया गया ये खास तोहफा (PIC: PTI)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दुनिया में सर्वश्रेष्ठ फिनिशर के रूप में जाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी अपने फैन्स के बीच कितने पॉपुलर हैं, यह हम सब जानते हैं. वह वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही पांच मैचों की वन-डे सीरीज में टीम का हिस्सा हैं. इस सीरीज का अंतिम और पांचवां मैच गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है. केरल में धोनी के चाहने वाले बहुत हैं. ऐसे में धोनी के फैन्स ने उनके स्वागत के लिए खास तैयारी की है और एक बहुत ही स्पेशल तोहफा भी तैयार किया है. 

'ऑल केरल धोनी फैन्स एसोसिएशन' ने अपना प्यार और प्रशंसा प्रकट करने के लिए एक अनोखा काम किया है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का बाकायदा 35 फीट का एक कटआउट तैयार किया है. यह पूर्व कप्तान के प्रति चाहने वालों का प्यार है. तिरुवनंतपुरम में ग्रीनफील्ड स्टेडियम के बाहर यह कट आउट लगा है, जिसमें धोनी इंडियन कलर्स में बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं.

यह स्पेशल कट आउट कैसे तैयार किया गया इसका एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने टि्वटर पर शेयर किया है. 

बेशक वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज धोनी के लिए अच्छी नहीं रही, लेकिन स्टंप्स के पीछे धोनी ने अपनी महत्ता बार-बार साबित की है. चौथे वन-डे में जिस तरह धोनी ने कीमो पॉल का स्टंप आउट किया वह किसी युवा विकेटकीपर के लिए भी संभव नहीं है, लेकिन सच यह भी है कि धोनी को ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया गया. 

पिछले कुछ समय से लग रहा है कि अब महेंद्र सिंह धोनी टीम के लिए पहले की तरह जरुरी नहीं रह गए हैं, लेकिन धोनी के फैन्स अब भी उन्हें पहले की ही तरह प्यार करते हैं और अब भी उनके लिए स्टेडियम पहुंचते हैं.

Trending news