VIDEO: युसूफ का शतक इरफान का जश्न, मैदान पर उमड़ा पठान बंधुओं का प्यार

पठान बंधु अपनी टीम के लिए संकट मोचन बनकर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने पांचवें विकेट के लिए 188 रनों की साझेदारी निभाई. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Oct 13, 2017, 01:26 PM IST
VIDEO: युसूफ का शतक इरफान का जश्न, मैदान पर उमड़ा पठान बंधुओं का प्यार
यूसुफ पठान ने सबसे ज्यादा 125 गेंदों में 111 रन बनाए. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: रणजी ट्रॉफी के अपने पहले मैच में बड़ौदा की टीम मध्यप्रदेश के खिलाफ एक समय जूझती नजर आ रही थी. पहली पारी में अच्छे खासे रन देने के बाद बड़ौदा ने अपना टॉप-ऑर्डर खो दिया और उन पर फॉलोआन का खतरा मंडराने लगा लेकिन इसके बाद पठान बंधु अपनी टीम के लिए संकट मोचन बनकर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने पांचवें विकेट के लिए 188 रनों की साझेदारी निभाई. 

यह भी पढ़ें: जम्मू एवं कश्मीर के 2 युवा खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करेंगे पठान बंधु

इस पारी के बाद बड़ौदा टीम में मैच में वापसी करने की आस जगी. बड़ौदा टीम 302 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. यूसुफ पठान ने उनकी ओर से सबसे ज्यादा 125 गेंदों में 111 रन बनाए. वहीं इरफान ने उनका दूसरे छोर पर अच्छा साथ दिया और वह 80 रन की पारी खेली. इस दौरान दोनों भाईयों का प्यार मैच के दौरान उस समय उमड़कर सामने आयाज जब इस मैच में यूसुफ ने अपना शतक पूरा किया जिसके बाद सबसे ज्यादा खुशी इरफान पठान को हुई.

उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए सोशल मीडियो पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यूसुफ पठान बैटिंग लाइन पर हैं और इरफान नॉन-स्ट्राइकर साइड पर खड़े हैं. यूसुफ अपना शतक पूरा करते हैं और नॉन-स्ट्राइकर इरफान खुशी से झूम उठते हैं. इरफान अपने भाई की सेंचुरी पर इतने खुश होते हैं कि वे अपना बल्ला वहीं छोड़ अपने भाई के पास दौड़ पड़ते हैं.