VIDEO : बिना हेलमेट बल्लेबाजी करने उतरे शोएब मलिक के सिर पर लगी गेंद, हुए बेसुध
Advertisement

VIDEO : बिना हेलमेट बल्लेबाजी करने उतरे शोएब मलिक के सिर पर लगी गेंद, हुए बेसुध

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच हुए चौथे वनडे मैच के दौरान हुआ ये हादसा. थ्रो करने के दौरान लगी बॉल.

बिना हेलमेट के बल्लेबाजी करने उतरे थे शोएब मलिक. video grab

नई दिल्ली : पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान पाकिस्तान के ऑलराउंडर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को एक गेंद सिर पर लग गई, इससे वह बेसुध होकर गिर पड़े. पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गई है. यहां इस समय वह वनडे सीरीज खेल रही है. मंगलवार को दोनों टीमों के बीच चौथा मैच खेला जा रहा था. पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी. उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही. उसके पहले तीन विकेट जल्दी जल्दी गिर गए. बाद में फकर जमां और हेरिस सोहेल की अर्धशतकीय पारियों से पाकिस्तान थोड़ा संभला.

  1. कॉलिन मुनरो के थ्रो की गेंद लगी सिर पर
  2. पारी में फील्डिंग करने नहीं उतरे शोएब मलिक
  3. 6 रन बनाकर आउट हुए पाकिस्तानी ऑलराउंडर

31वें ओवर में सोहेल के आउट होने के बाद क्रीज पर शोएब मलिक क्रीज पर आए. शोएब बिना हेलमेट के क्रीज पर उतरे. 32वां ओवर न्यूजीलैंड के स्पिनर सेंटनर ने शुरू किया. पहली गेंद पर शोएब ने कोई रन नहीं लिया. दूसरी ही गेंद शोएब ने एक रन तेजी से लेने की कोशिश की. लेकिन कॉलिन मुनरो ने विकटों की ओर तेज थ्रो किया. इस कारण मोहम्मद हफीज ने उन्हें वापस भेजा. जैसे ही शोएब मलिक वापस लौटने लगे तभी प्वाइंट पर पर खड़े कॉलिन मुनरो का थ्रो उनके सिर के पिछले हिस्से में लगा. गेंद उनके सिर से टकराकर सीमा रेखा के पार चली गई. लेकिन इसके बाद शोएब मलिक नीचे गिर पड़े.

कैच छोड़कर कोहली के गुस्से का शिकार हुए पार्थिव, तीसरे मैच से कटेगा पत्ता!

शोएब इसके काफी देर बाद बल्लेबाजी शुरू की. हालांकि इसके बाद वह ज्यादा देर तक क्रीज पर रुक नहीं सके. तीन गेंद बाद वह 6 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि वह पारी के ब्रेक के बाद फिर मैदान पर नहीं लौटे. लेकिन टीम सूत्रों का कहना है कि वह अब रिकवर कर रहे हैं.

VIDEO: इस कैच को देखकर बड़े-बड़े फील्डर भी रह जाएंगे हैरान

इस मैच में कोलिन डि ग्रांडहोमे की आक्रामक पारी की मदद से न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया. डि ग्रांडहोमे ने 40 गेंद में नाबाद 74 रन बनाये जिसकी मदद से न्यूजीलैंड ने 263 रन का लक्ष्य हासिल किया. इस जीत के साथ न्यूजीलैंड पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से आगे हो गया है. न्यूजीलैंड ने लगातार 11 जीत का नया रिकार्ड कायम किया.

पिछले मैच में महज 74 रन पर आउट होने वाली पाकिस्तानी टीम ने इस मैच में बेहतर प्रदर्शन किया. एक समय पर उसके दो विकेट 11 रन पर गिर गए थे लेकिन मोहम्मद हफीज ने 81 रन की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. फखर जमान, हैरिस सोहेल और कप्तान सरफराज अहमद ने भी अर्धशतक जमाये. इसके बाद युवा लेग स्पिनर शादाब खान ने तीन विकेट लेकर न्यूजीलैंड को अच्छी शुरूआत करने से रोका हालांकि डि ग्रांडहोमे ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

Trending news