VIDEO: शाहरुख खान ने अनुष्का के सामने कहा- विराट कोहली से मेरी शादी होनी चाहिए थी
Advertisement

VIDEO: शाहरुख खान ने अनुष्का के सामने कहा- विराट कोहली से मेरी शादी होनी चाहिए थी

शाहरुख खान का कहना है कि जब भी उनकी किसी सह अभिनेत्री की शादी होती है तो वह बहुत भावुक हो जाते हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल इटली में शादी की थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर शुक्रवार को शाहरुख के जन्मदिन पर रिलीज हो गया है. इस मौके पर तीनों सितारों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस भी की. इस दौरान शाहरुख खान से प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर भी सवाल पूछा गया था. इस पर शाहरुख खान का कहना है कि जब भी उनकी किसी सह अभिनेत्री की शादी होती है तो वह बहुत भावुक हो जाते हैं. इस दौरान शाहरुख खान ने एक सवाल का मजेदार जवाब भी दिया, जिसके बाद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

दरअसल, अनुष्का शर्मा से एक सवाल पूछा गया. अनुष्का से कहा गया कि बॉलीवुड में उन्होंने शादी का एक नया ट्रेंड बना दिया है. यह बात बेशक एक सवाल के जवाब का हिस्सा थी, लेकिन बाद में पूरी चर्चा इसी पर हुई. 

जब अनुष्का शर्मा की शादी की बात आई तो शाहरुख खान मजाक के मूड में आ गए. शाहरुख ने कहा कि हमारे आसपास शादियां हमेशा से होती आई हैं. अनुष्का और विराट ने कोई नया ट्रेंड नहीं दिया है. हालांकि, कैटरीना कैफ ने पत्रकार का नजरिया बताने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि मैंने खुद अनुष्का और विराट की विवाह की तस्वीरें देखी थीं, वे बहुत सुंदर थीं. मैं खुद भी काफी इमोशनल हो गई थी शादी करना चाहूंगी. कैटरीना ने कहा कि उनकी तस्वीरों को देखकर हर व्यक्ति के भीतर प्यार पैदा हो रहा था. 

इस पर शाहरुख से चुप नहीं बैठा गया और उन्होंने कहा,  मुझे लगता है कि मुझे विराट से शादी करनी चाहिए थी. इसके बाद  पूरा हॉल हंसी से गूंज उठा.

बता दें कि उनसे जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में पूछा गया कि वह उनकी शादी में क्या करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा, "हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवना। उनकी शादी होगी, वे जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे। इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करना चाहिए?"

शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए कहा, "मैं उन्हें आशीर्वाद देता हूं. उनकी खुशियों की कामना करता हूं. मैं बहुत खुश होता हूं जब मेरी सह अभिनेत्रियों की शादी होती है, मैं भावुक हो जाता हूं. जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी जी के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई. इसकी बाद मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा सेट है, जिनकी शादियां हो रही हैं."

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Trending news