VIDEO: शॉन मार्श का कैच तो लपक लिया, लेकिन स्टैंड्स में गिर पड़े पुलिस ऑफिसर
Advertisement

VIDEO: शॉन मार्श का कैच तो लपक लिया, लेकिन स्टैंड्स में गिर पड़े पुलिस ऑफिसर

 शॉन मार्श ने अपनी शतकीय पारी में 7 चौके और 4 विशाल छक्के लगाए. इनमें से अधिकांश छक्कों को फैन्स भी नहीं पकड़ पाए, लेकिन एक छक्के को तस्मानिया पुलिस के सुरक्षाकर्मी ने कैच कर लिया.

शॉन मार्श ने जड़ा मॉन्सटर सिक्स (PIC : Tasmania Cricket/Twitter)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के शॉन मार्श ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में अपना छठा शतक लगाया. रविवार (11 नवंबर) को ओवर, होबार्ट में शॉन ने अपनी शतकीय पारी में 7 चौके और 4 विशाल छक्के लगाए. इनमें से अधिकांश छक्कों को फैन्स भी नहीं पकड़ पाए, लेकिन एक छक्के को तस्मानिया पुलिस के सुरक्षाकर्मी ने कैच कर लिया. कैच पकड़ने के बाद वह खुशी से झूमता दिखाई दिया. 

ऑस्ट्रेलिया पारी के 30वें ओवर में मार्श ने ड्वे प्रीटोरियस की एक शॉर्ट गेंद को पहले ही पढ़ लिया और पूरी ताकत से इसे पुल किया. गेंद ऑफिसर की छाती के पास पहुंची. आफिसर ने कैच तो पकड़ लिया, लेकिन वह इस प्रक्रिया में अपना संतुलन खो बैठे और गिर पड़े. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टि्वटर पर इसका वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में कुछ दूसरे शॉट्स भी हैं जिन्हें फैन्स कैच नहीं कर पाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्क्स स्टोइनिस और मिशेल स्टार्क ने दो विकेट लिए. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 9 विकेट पर 280 रन ही बना सकी. 40 रनों से हार के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज 1-2 से गंवा दी. 

क्रिकेट तस्मानिया ने भी टि्वटर पर तस्मानिया पुलिस को टैग करने के साथ इस तस्वीर को पोस्ट किया और कैप्शन लगाई-टॉप ग्रेब.

दक्षिण अफ्रीकी की तरफ से कसिगो रबाडा और डेल स्टेन ने छह विकेट लिए. इससे पहले दूसरे वन डे में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज ऐडन मार्कराम ने मिशेल स्टार्क की 150.8 किलोमीटर प्रति घंटे से फेंकी गई एक गेंद पर विशाल छक्का लगाया था. यह छक्का 95 मीटर दूर गया था.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और डेविड मिलर ने शानदार शतक लगाकर टीम का स्कोर 50 ओवरों में 5 विकेट पर 320 पहुंचा दिया. डु प्लेसिस ने 114 गेंदों में 125 रन बनाए. इसमें 15 चौके और दो छक्के थे. जबकि डेविड मिलर ने 108 गेंदों पर 139 रन की पारी खेली. उन्होंने 13 चौके और 4 छक्के लगाए. 

Trending news