VIDEO: सुरेश रैना ने एक हाथ से लपका शानदार कैच, सब कर रहे वाह-वाह
Advertisement

VIDEO: सुरेश रैना ने एक हाथ से लपका शानदार कैच, सब कर रहे वाह-वाह

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने लिखा है- इधर चला मैं, उधर चला! जाने कहां मैं किधर चला.... अरे फिसल गया..... पर कैच तो ले लिया. 

सुरेश रैना ने अपने टि्वटर हैंडिल से यह वीडियो शेयर किया है (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली : क्रिकेटर सुरेश रैना जुलाई 2018 से टीम इंडिया से दूर हैं. 31 साल के सुरेश रैना अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और शानदार फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देते हैं. रणजी ट्रॉफी के एक मैच में रैना ने ओडिशा के एक बल्लेबाज का स्लिप में एक हाथ से शानदार कैच पकड़ कर अपनी फिटनेस का सुबूत दे दिया. 

उत्तर प्रदेश और ओडिशा के बीच केआईआईटी स्टेडियम में पहले दिन का खेल चल रहा था. उत्तर प्रदेश के कप्तान आकाशदीप नाथ ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. ओडिशा ने 55 रन पर 3विकेट खो दिए. बाद में उनका स्कोर 107 रन पर 5 विकेट हो गया, लेकिन शुब्रांशु सेनापति (87) और विकेट कीपर सुजीत लेंका (46) के बीच छठे विकेट के लिए 67 रनों की अहम साझेदारी हुई. 

सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से अपने इस कैच के वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने लिखा है- इधर चला मैं, उधर चला! जाने कहां मैं किधर चला.... अरे फिसल गया..... पर कैच तो ले लिया. 

आकाशदीप की शतकीय पारी से उत्तर प्रदेश मजबूत
बता दें कि कप्तान आकाशदीप नाथ (नाबाद 151) की शानदार शतकीय पारी के दम पर उत्तर प्रदेश ने मंगलवार को रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी में ओडिशा के खिलाफ दूसरे दिन स्टम्प्स तक 361 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया है. केआईआईटी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उत्तर प्रदेश ने अपनी पहली पारी में छह विकेट गंवाए हैं.उत्तर प्रदेश के लिए इस पारी में आकाशदीप के अलावा, प्रियम गर्ग (59) और रिंकू सिंह (72) ने भी अहम योगदान दिया. आकाशदीप के साथ सौरभ कुमार (8) नाबाद रहे. 

ओडिशा के लिए इस पारी में बसंत मोहंती ने सबसे अधिक तीन विकेट हासिल किए. राजेश मोहंती, देबब्रत प्रधान और कप्तान बिप्लब समंत्रे को एक-एक सफलता मिली.

Trending news