VIDEO : सिक्युरिटी को छोड़ विराट ने ली खास बच्चों के साथ सेल्फी
Advertisement

VIDEO : सिक्युरिटी को छोड़ विराट ने ली खास बच्चों के साथ सेल्फी

खेल के अलावा भी विराट की कई खासियत हैं जो बताती हैं, कि वह कितने बेमिसाल इंसान हैं.

File Photo : BCCI

मुंबई : अपनी कमाल की बल्लेबाजी के दम पर विराट कोहली यूं तो सबके फेवरेट बने हुए हैं, लेकिन इसके अलावा भी उनकी कई खासियत हैं जो बताती हैं, कि वह उतने ही बेमिसाल इंसान हैं. उनकी इसी क्वालिटी का पता तब चला जब टीम इंडिया स्टेडियम से निकल रही थी. इसी दौरान तमाम लोग टीम इंडिया के अपने स्टार खिलाड़ियों को चियर कर रही थी. खिलाड़ी निकल रहे थे और उनके प्रशंसक उन्हें देख रहे थे.

  1. एयरपोर्ट जा रहे कोहली मिले अपने फैंस सेे
  2. व्हीलचेयर पर बैठे बच्चों से मिलाया हाथ, दिया ऑटोग्राफ
  3. भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के समय का है वीडियो

इन्हीं दर्शकों में थे कुछ विशेष बच्चे जो व्हील चेयर पर थे. जब विराट कोहली ने इन्हें देखा तो वह इनके पास आए. विराट ने सभी से हाथ मिलाया. इसके साथ ही सभी बच्चों को ऑटोग्राफ भी दिए. विराट ने इस मौके पर उनके साथ सेल्फी भी खिंचाई.

VIDEO : कपिल ने 58 की उम्र में दिखाया दम, बाउंसर से धोनी को किया हैरान

विराट का इस घटना से जुड़ा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो उस समय का है, जब टीम इंडिया बस से एयरपोर्ट जा रही है. इसी समय कोहली ने अपनी सिक्युरिटी को नजरअंदाज कर इन बच्चों से मुलाकात की. ये बच्चे इस मौके पर कोहली के नाम के कार्ड भी हाथ में लिए नजर आए.

ये वीडियो न्यूजीलैंड के समय हुई टी 20 सीरीज के दौरान का है. इस सीरीज में पहली बार टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज में हराया है.

धोनी को दी संन्यास की सलाह, फैंस बोले- MLA पीएम मोदी पर सवाल उठा रहा है

इसके बाद टीम इंडिया अब श्रीलंकाई टीम से भिड़ने के लिए तैयार है. श्रीलंका टीम इस दौरे में तीन टेस्ट के अलावा वनडे और टी20 सीरीज भी खेलेगी. हालांकि जिस तरह से श्रीलंका की टीम का लचर प्रदर्शन रहा है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि टीम इंडिया के सामने लंका की टीम कोई बहुत बड़ा कमाल नहीं कर पाएगी.

Trending news