VIDEO: दो साल के नन्हे क्रिकेटर के शॉट देखकर विराट-रोहित भी रह जाएंगे हैरान
Advertisement

VIDEO: दो साल के नन्हे क्रिकेटर के शॉट देखकर विराट-रोहित भी रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही हुनरबाज क्रिकेटर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 2 साल के नन्हे क्रिकेटर का वीडियो

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह माना जाता है. अधिकतर बच्चे भी अपने खेल की शुरुआत क्रिकेट से ही करते हैं. गलियों, मैदान और घर की छत पर भी बच्चे अक्सर क्रिकेट खेलते नजर आते हैं. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक में क्रिकेट का क्रेज कुछ इस कदर है कि भारत का मैच आते ही सब अपना काम-धाम छोड़कर टेलीविजन के सामने बैठ जाते हैं. आईपीएल ने तो भारत में क्रिकेट के क्रेज को और भी ज्यादा बढ़ावा दिया है. अब अधिकतर बच्चे क्रिकेट सीखना चाहते हैं और सीख भी रहे हैं. 

लेकिन जैसा कि कहा जाता है- हुनर नैसर्गिक होता है. आप प्रैक्टिस के जरिये उसे निखार तो सकते हैं, लेकिन हुनर आपमें कुदरती होगा. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही हुनरबाज क्रिकेटर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

VIDEO : पाकिस्तान का नन्हा 'शेन वॉर्न', घूमती गेंदों के फैन हो जाएंगे वसीम और शोएब

इस बच्चे के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन इसकी उम्र दो साल बताई जा रही है. दो साल का यह नन्हा क्रिकेटर कुछ शॉट्स खेलता है. इस बच्चे ने इतने बेहतरीन शॉट्स खेले हैं कि जो भी इस बच्चे के शॉट्स देख रहा है वह उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है. 

फैन्स इस बच्चे के वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ फैन्स का तो यहां तक कहना है कि यह बच्चा भविष्य का रोहित शर्मा है. वहीं कुछ फैन्स का कहना है कि इस बच्चे के शॉट्स देखकर खुद विराट कोहली और रोहित शर्मा भी हैरान रह जाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

World Youngest Cricketer! 2 year kid ; Professional 

A post shared by Epic Cricket Comments (@epic.cricket_comments) on

कुछ दिन पहले एक और नन्हे क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. इस वीडियो में यह नन्हा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का फेमस हेलीकॉप्टर शॉट खेल रहा था. इस बच्चे की उम्र तकरीबन दो साल होगी, लेकिन जिस आत्मविश्वास के साथ इस बच्चे ने हेलीकॉप्टर शॉट खेला है. उसे देखकर महेंद्र सिंह धोनी भी वाह-वाह कर उठेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

That helicopter shot  V.c-@kare_abhishek

A post shared by M.S Dhoni (@ms.mahi7781) on

बता दें कि क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता के चलते हैं बच्चों में क्रिकेट को लेकर खासा जुनून पैदा हो रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर बच्चों के कई वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिनमें वह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के हुनर दिखाते रहते हैं. कई बार तो खुद क्रिकेटर भी इन बच्चों के वीडियोज को शेयर कर उनकी हौसलाअफजाई करते हैं. 

Trending news