'क्रिकेट के भगवान' से विराट-अनुष्का को मिला खूबसूरत आशीर्वाद
Advertisement

'क्रिकेट के भगवान' से विराट-अनुष्का को मिला खूबसूरत आशीर्वाद

सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'विरुष्का' एक साथ अद्भुत दिखते हैं.

 विराट-अनुष्का को खेल जगत से मिली बधाइयां (File Photo)

नई दिल्ली: क्रिकेट और खेल जगत की हस्तियों ने टि्वटर के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को शादी की बधाइयां दी हैं. विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने ट्वीट कर अपनी शादी की खबर साझा की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें वायरल हो गईं. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया."

  1. विराट-अनुष्का ने इटली में लिए सात फेरे 
  2. सोशल मीडिया पर दोनों ने किया शादी का ऐलान
  3. विराट-अनुष्का को देशभर से शादी की बधाइयां मिल रही हैं

कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, सानिया मिर्जा और सचिन तेंदुलकर सहित सिने व खेल जगत की कई शख्सियतों ने नई-नवेली जोड़ी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली को शादी की बधाई देते हुए सदा खुश रहने की शुभकामनाएं दीं. 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया, "इस सुंदर जोड़ी को तहे दिल से बधाई. दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं."

सचिन तेंदुलकर ने कहा 'विरुष्का' (विराट और अनुष्का के नाम का मिश्रण) एक साथ अद्भुत दिखते हैं."

क्रिकेट खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, "जुग-जुग जीवे एह सोहनी जोड़ी. विराट और अनुष्का को रब हमेशा खुश रखें."

उमेश यादव ने कहा, "दोनों को शादी की शुभकामनाएं. आपका जीवन खुशियों से भरा रहे."

टेस्ट क्रिकेट के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा, "दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं. आपके जीवन में खुशियां आएं."

शिखर धवन ने नए जोड़े को बधाई दी.

सुरेश रैना ने भी विराट कोहली को बधाई दी.

सौरव गांगुली ने भी विराट-अनुष्का को शादी की बधाई दी.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी विराट-अनुष्का को बधाई दी.

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा, "विराट और अनुष्का को शादी की बधाई और नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं."

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और कुश्ती पहलवान गीता फोगाट ने भी विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं दीं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी शुभकामनाएं दीं

रानी ने कहा, "विराट और अनुष्का की सुंदर जोड़ी को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं."

गीता ने कहा, "बधाई हो. आप दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं."

विराट और अनुष्का की शादी इटली में सोमवार दोपहर दो बजे भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई. विराट और अनुष्का ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए परिधान पहने थे. 

इटली के टस्कनी में सोमवार दोपहर विराट और अनुष्का की शादी बेहद निजी परिवारिक समारोह में हुई. इसके बाद इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई. 

Trending news