विराट कोहली ने पूछा- क्या कुछ ऐसा है, जो कप्तान नहीं कर सकता, फैन्स ने याद दिलाया IPL
Advertisement

विराट कोहली ने पूछा- क्या कुछ ऐसा है, जो कप्तान नहीं कर सकता, फैन्स ने याद दिलाया IPL

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से खेला जाएगा (PIC: PTI)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज का काउंटडाउन शुरू हो गया है. इस सीरीज को लेकर दोनों देशों के खिलाड़ियों के साथ-साथ फैन्स भी रोमांच से भरे हुए हैं. 6 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बीच एक प्रैक्टिस मैच भी खेला गया. हालांकि, यह मैच ड्रॉ रहा. लेकिन इस मैच के दौरान कई रोमांचक और मजेदार पल भी देखने को मिले. 

  1. विराट कोहली ने एक विकेट लिया
  2. विराट ने पहली पारी में 64 रन बनाए
  3. दूसरी पारी में मुरली विजय का शतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बारे में दिग्गजों का कहना है कि टीम इंडिया पहली बार है ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीत सकता है. इस अभ्यास मैच में टीम इंडिया की कई कमजोरी और ताकत उभरकर सामने आईं. भारतीय गेंदबाजी जहां एक ओर कमजोर नजर आई वहीं बल्लेबाजी में काफी दमखम दिखा.

इस प्रैक्टिस मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी गेंदबाजी करते हुए नजर आए. मैच के दौरान जब भारतीय गेंदबाजी आक्रमण थका हुआ नजर आया तो कप्तान कोहली ने आगे बढ़कर गेंद संभाली. विराट कोहली के गेंद थामते ही फैन्स रोमांचित हो गए. विराट ने हालांकि, कुछ ही ओवर की गेंदबाजी की, लेकिन एक विकेट हासिल कर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया.

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया में विकेट लेने के बाद विराट कोहली का मजेदार रिएक्शन हुआ वायरल

विराट कोहली ने मैच में युवा बल्लेबाज हैरी नीलसेन का विकेट लिया. विकेट लेते ही विराट कोहली के चेहरे पर मुस्कान आ गई. बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने जब भी गेंदबाजी की है, उनके एक्शन का मजाक बनाया गया है. विराट का भी कहना है कि उनका गेंदबाजी एक्शन काफी फनी है, इसलिए ही वह गेंदबाजी नहीं करते हैं. 

लेकिन ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली ने गेंदबाजी की, विकेट लिया और मजेदार तरीके से इस विकेट का जश्न भी मनाया. विराट कोहली ने अपनी गेंदबाजी और विकेट के वीडियो को अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन दिया है- क्या कुछ ऐसा है जो कप्तान नहीं कर सकता. 

विराट कोहली के इस वीडियो पर फैन्स ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं. हालांकि, कुछ फैन्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है. कुछ फैन्स ने उन्हें याद दिलाया कि अभी रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को आईपीएल ट्रॉफी जीतना बाकी है. कुछ लोगों ने गंभीरता से उनकी कप्तानी पर सवाल उठाए. कुछ फैन्स ने उनके गेंदबाजी एक्शन को ही संदिग्ध बता दिया. कुछ ने मजाक किया कि विराट कोहली ने गेंदबाजी करके यह संकेत दिया है कि 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में वह पार्ट टाइम बॉलर की जिम्मेदारी निभाने वाले हैं. यदि सब कुछ योजना के अनुरूप नहीं हुआ तो कप्तान खुद भी गेंदबाजी कर सकते हैं.

fallback

बता दें कि विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर में अब तक 163 गेंदें फेंकी हैं और इस दौरान उन्होंने कोई विकेट नहीं लिया है. कोहली वनडे क्रिकेट में 641 गेंदें फेंक चुके हैं. वनडे में उनके नाम 4 विकेट दर्ज हैं. वहीं, टी-20 में भी उन्होंने 146 गेंदों में 4 विकेट हासिल किए हैं.

Trending news