विराट कोहली का दिखेगा नया स्टाइलिश LOOK, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो
Advertisement

विराट कोहली का दिखेगा नया स्टाइलिश LOOK, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो

विराट ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने नए रूप की एक छिपी हुई झलक पोस्ट की और लिखा, "लड़कों के साथ एक दिन काम पर!"

विराट कोहली अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. PHOTO:Instagram/Virat

नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब नए रंग में नजर आने वाले हैं. अपनी हेयरस्टाइल के साथ एक्सीपेरिमेंट करने वाले कोहली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे फेसम स्टाइल मास्टर आलिम हाकिम के साथ दिख रहे हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रह है कि जल्द ही विराट का नया लुक देखने को मिलेगा.

दरअसल, कप्तान कोहली ने इसका संकेत भी दिया है. उन्होंने ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने नए रूप की एक छिपी हुई झलक पोस्ट की और लिखा, "लड़कों के साथ एक दिन काम पर!"  इससे पहले IPL 2018 से पहले आलिम से ही अपना हेयर स्टाइल चेंज कराया था. इस नए लुक में विराट ने साइड से अपने बाल छोटे करवा लिए जो इन दिनों यूथ की पसंदीदा हेयरस्टाइल बन गई है. हाकिम मशहूर हस्तियों को नए हेयर स्टाइल देने के लिए जाने जाते हैं.

टैटू के शौकीन
बता दें कि विराट कोहली के शरीर पर पहले से कुल 9 टैटू मौजूद हैं. विराट के बाएं हाथ की हथेली के ठीक ऊपर मोनेस्ट्री का टैटू है, जो शांति और शक्ति का प्रतीक है. इस टैटू के ठीक पीछे कैलाश पर्वत और मानसरोवर झील के साथ ध्यानमग्न (मेडिटेट करते हुए) भगवान शिव का एक टैटू है.

VIDEO: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ने जब धोनी के गले पर चला दिया उस्तरा !

विराट के बाएं हाथ के बाजू पर भी तीन टैटू हैं- इनमें पहला टैटू जापानी समुराई योद्धा का हैय बाजू के पिछले हिस्से में उन्होंने अपने माता-पिता का नाम हिंदी में बनवाया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने अपने टेस्ट और वनडे कैप का नंबर भी बाएं बाजू के पिछले हिस्से में गुदवाया हुआ है. बाएं हाथ के कंधे पर विराट कोहली ने गॉड्स आई (आंख) का टैटू बनाया है. इस टैटू के ठीक पीछे विराट कोहली ने ओम (ॐ) का टैटू बनाया हुआ है.

 

A day with the boys at work!

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली का मानना है कि ये सारे टैटू उन्हें सूट करते हैं और उन्हें इन टैटूज से प्यार भी है. विराट के दाएं हाथ पर भी कुछ टैटू बने हुए हैं. दाएं हाथ में ऊपर की तरफ बाजू में उन्होंने अपने जोडियेक साइन स्कॉर्पियो (वृश्चिक) का टैटू बनाया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने एक चाइनिज सिंबल बनाया है, जो विश्वास का प्रतीक है.

यह भी पढ़ें- विराट-अनुष्का ने अपने इस 'ब्यूटीफुल ब्वॉय' के साथ शेयर की तस्वीर, देखिए

विराट कोहली के अगुवाई में टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी करते हुए ट्रेंट ब्रिज में खेले गए तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 203 रनों से हरा दिया. कोहली इस मैच में टॉप स्कोरर रहे. अब 30 अगस्त से इंडिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट साउथ एम्पटन के क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

बता दें कि विराट कोहली ने नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 97 और दूसरी पारी में 103 रन बनाए. कोहली ने अपना 23वां टेस्ट शतक लगाया. विराट कोहली ने टीम को जिस तरह से लीड किया उसकी सबने तारीफ की.

 

Trending news