VIDEO: विराट को गले लगाकर अनुष्का ने किया इंग्लैंड दौरे के लिए विदा
Advertisement

VIDEO: विराट को गले लगाकर अनुष्का ने किया इंग्लैंड दौरे के लिए विदा

टीम इंडिया के कप्तान मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए. तीन माह के इस दौरे पर रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा उन्हें सीऑफ करने आई थी. 

इंग्लैंड दौरे के लिए तैयार हैं कप्तान विराट कोहली (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए एकदम तैयार हैं. शुक्रवार (22 जून) को टीम इंडिया के कप्तान मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए जहां वह टीम के साथ इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो चुके हैं. तीन माह के इस दौरे पर रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा उन्हें सीऑफ करने आई थी. कुछ फैन्स ने इस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें शेयर कीं. 

  1. भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है
  2. भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे मैच की सीरीज खेलनी है
  3. भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है

शादी के बाद से अक्सर विराट और अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी एक-दूसरे से मिलने का मौका निकाल ही लेते हैं. अनुष्का अक्सर विराट का मैच देखने के लिए स्टेडियम चली जाती हैं तो वहीं विराट भी अनुष्का से मिलने के लिए उनके शूटिंग सेट पर पहुंच जाते हैं. 

मुंबई एयरपोर्ट पर विराट को सी ऑफ करने के लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी पहुंचीं. अनुष्का ने विराट को गले लगाकर बाय बोला और फिर वहां से चली गईं. विराट इस दौरान बदले लुक में नजर आए. विराट ने इंग्लैंड दौरे से पहले अपना हेयरस्टाइल बदल लिया है.

 

@AnushkaSharma and @virat.kohli clicked at the Mumbai airport today

A post shared by anushka sharma turkey ღ (@anushkasharma.xx) on

बता दें कि भारत को इंग्लैंड में 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड दौरे की शुरुआत 3 जुलाई को पहले टी-20 से होगी.

 

Anushka drops Virat at Airport with a goodbye Hug #EnglandTour

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया को संबोधित किया. कोहली ने कहा, इंग्लैंड दौरे से पहले काउंटी मिस करने का उन्हें अफसोस है.

विराट कोहली ने कहा, ''इंग्लैंड ऐसी जगह है जहां हम बहुत ज्यादा नहीं खेले हैं. क्योंकि चार साल के गैप के बाद हम वहां जा रहे हैं. हम इस बात की परवाह नहीं करते कि वहां की परिस्थितियां कैसी होंगी. हम वहां पूरी तर फ्रैश मूड में जा रहे हैं. यह एक बढ़िया बात है.'' 

इंग्लैंड के पिछले दौरे में अपनी असफलता पर कोहली ने कहा, आलोचक 2014 के उस दौरे को बहुत लंबा खींच रहे हैं. पांच टेस्ट मैचों की उस सीरीज में जेम्स एंडरसन ने कोहली की तकनीक में कमियां खोज ली थीं. वहां कोहली एक अर्द्धशतक भी नहीं बना पाए थे. पांच टेस्ट मैचों की यह सीरीज भारत ने 1-3 से गंवाई थी. कोहली ने बार-बार 2014 के उस दौरे के जिक्र पर नाखुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, मैं इंग्लैंड दौरे के लिए 100 फीसदी तैयार हूं. मेरी गर्दन पूरी तरह ठीक है. मैंने मुंबई मं छह सात सेशन अटैंड किए हैं. मेरा अभ्यास शानदार रहा है और मैं इंग्लैंड दौरे के लिए पूरी तरह तैयार हूं.

Trending news