विराट कोहली की पत्नी को साथ ले जाने की मांग पर फैन्स के अजब-गजब रिएक्शन
Advertisement

विराट कोहली की पत्नी को साथ ले जाने की मांग पर फैन्स के अजब-गजब रिएक्शन

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 21 नवंबर से शुरू होगा. इस दौरे पर भारत को तीन टी-20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं.

विराट कोहली सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल (PIC : Instagram/Virat Kohli)

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर क्रिकेटरों की पत्नी के साथ जाने को लेकर काफी विवाद हुआ था. इंग्लैंड दौरे से पहले क्रिकेटरों को अपने साथ विदेशी दौरों पर पूरे समय तक पत्नी को साथ ले जाने की इजाजत थी. इंग्लैंड दौरे पर मैचों के बीच में खाली टाइम में भारतीय खिलाड़ी अपनी पत्नियों और परिवार के साथ विदेश में क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए थे. खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ छुट्टियों के तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था.

  1. क्रिकेटरों को अपनी पत्नी साथ ले जाने का मामला
  2. विदेशी दौरे पर केवल 14 दिन ही साथ रह सकते हैं
  3. इंग्लैंड दौरे के बीच में जारी हुआ था यह नियम

ऐसे में बीसीसीआई ने गाइडलाइन जारी की थी, जिसके तहत मैच के शुरुआती 14 दिन क्रिकेटर्स की पत्नियों का दौरे पर आना मना होगा. इसके बाद के दो हफ्तों यानी 14 दिन के लिए पत्नियां अपने क्रिकेटर पतियों के साथ रह सकती हैं. बीसीसीआई ने यह तय नहीं किया था कि ये 14 दिन कौन से होंगे. अब टीम इंडिया को नवंबर से ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाना है. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से कहा है कि विदेशी दौरों पर पूरे समय पत्नी को साथ रखने की अनुमति दी जाए. कमिटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (CoA) ने भी माना है कि कोहली ने यह अपील की है, लेकिन इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है.

fallback

विराट कोहली की इस मांग के बाद से सोशल मीडिया में उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. फैन्स का कहना है कि खिलाड़ी खेलने के लिए विदेश जा रहे हैं या फिर फैमिली वेकेशंस के लिए.

fallback

कुछ फैन्स ने विराट कोहली को ट्रोल करते हुए लिखा है कि वह अपना हनीमून ही प्लान कर रहे हैं, वो भी सरकारी खर्चे पर. 

fallback

वहीं, कुछ फैन्स ने विराट कोहली को सेलफिश बताया है. बता दें कि भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 21 नवंबर से शुरू होगा. इस दौरे पर भारत को तीन टी-20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं.

Trending news