INDvsBAN: बांग्लादेश को हराने के बाद भी खुश नजर नहीं आए कप्तान रोहित शर्मा

रोहित ने कहा, हमने अपना सामान्य प्रदर्शन करने की कोशिश की. हालांकि, हमें कैच छोड़ने की गलतियां कम करनी होगी. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Mar 9, 2018, 05:47 AM IST
INDvsBAN: बांग्लादेश को हराने के बाद भी खुश नजर नहीं आए कप्तान रोहित शर्मा

कोलंबो: भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भले ही निडास ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेले गए अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से खुश हैं, लेकिन उनका कहना है कि टीम को अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा. आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को छह विकेट से हराया. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे. शिखर धवन (55) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने चार विकेट गंवाकर 140 रन बनाए और छह विकेट से जीत हासिल की.

मैच के बाद एक बयान में रोहित ने कहा, हमारा प्रदर्शन शानदार था. इस प्रदर्शन की हमसे उम्मीद थी. हमने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी गलितयों से सबक लिया. मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने योजनाओं को अच्छे से लागू किया. रोहित ने कहा, हमने अपना सामान्य प्रदर्शन करने की कोशिश की. हालांकि, हमें कैच छोड़ने की गलतियां कम करनी होगी. हमें हर मैच के साथ अपने फील्डिंग में सुधार करना होगा.

हमारी बल्लेबाजी खराब रही: महमुदुल्लाह
उधर, अपने पहले मैच में मिली हार के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान महमुदुल्लाह ने टीम की खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया है. महमुदुल्लाह का कहना है कि उनकी टीम अधिक रन स्कोर कर सकती थी. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे. भारत ने चार विकेट गंवाकर 140 रन बनाए औ? छह विकेट से जीत हासिल की. मैच के बाद एक बयान में महमुदुल्लाह ने कहा, यह साफ है कि हमारी बल्लेबाजी सबसे खराब रही. हमें और अधिक रन बनाने चाहिए. हमने जितने रन बनाए, उससे 30 अधिक रन हमें स्कोर करने चाहिए थे.

महमुदुल्लाह ने कहा, भारतीय टीम ने अपनी योजना को सही तरीके से लागू किया. हालांकि, हमें अधिक रन बनाने के लिए योजनाएं बनानी होंगी. हमें अब भी जीत की तलाश है और हम इसे हासिल करेंगे.