दिल्ली टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं स्पीड स्टार डेल स्टेन
Advertisement

दिल्ली टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं स्पीड स्टार डेल स्टेन

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच में भी स्पीडस्टार डेल स्टेन का खेलना संदिग्ध है। मंगलवार को कोटला स्टेडियम में स्टेन ने टीम के साथ अभ्यास नहीं किया। इससे संकेत मिले हैं कि अभी तक वे पहले टेस्ट के दौरान लगी ग्रोइन की चोट से नहीं उबर सके हैं।

नई दिल्ली : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच में भी स्पीडस्टार डेल स्टेन का खेलना संदिग्ध है। मंगलवार को कोटला स्टेडियम में स्टेन ने टीम के साथ अभ्यास नहीं किया। इससे संकेत मिले हैं कि अभी तक वे पहले टेस्ट के दौरान लगी ग्रोइन की चोट से नहीं उबर सके हैं।

काइल एबोट और स्टेन के कवर मर्चेंट डि लांगे ने 3 दिसंबर से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट से पहले नेट पर ज्यादा अभ्यास किया। स्टेन ने इसी सत्र में प्रथम श्रेणी में पदार्पण करने वाले दिल्ली के हरफनमौला सारंग रावत के साथ समय बिताया।

सारंग ने कहा, 'उन्होंने मुझे कलाई की पोजिशनिंग के बारे में टिप्स दिये। यह भी बताया कि कैसे मैं शरीर के निचले हिस्से को सीधा रखकर अपनी रफ्तार बेहतर कर सकता हूं। उनसे बात करना सपने जैसा रहा।' 

स्टेन की फिटनेस के बारे में पूछने पर दक्षिण अफ्रीका के सहायक कोच एड्रियन बिरेल ने कहा, 'अभी भी वह ग्रोइन की चोट से जूझ रहा है। तेज गेंदबाजों को ठीक होने में समय लगता है। हम चाहते हैं कि टेस्ट मैच खेलने से पूर्व वह पूरी तरह फिट हो। वह बुधवार को फिटनेस टेस्ट देगा जिसके बाद ही उसके खेलने पर फैसला किया जाएगा।'

Trending news