.....जब जहरीले सांप ब्लैक मम्बा से हुआ डेल स्टेन का सामना
Advertisement

.....जब जहरीले सांप ब्लैक मम्बा से हुआ डेल स्टेन का सामना

दुनिया के सबसे घातक तेज गेंदबाजों में से एक का सामना जब दुनिया के सबसे जहरीले सांप में से एक से हुआ तो एक की हार तय थी और दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन को हार स्वीकार करने में कोई परेशानी नहीं है।

.....जब जहरीले सांप ब्लैक मम्बा से हुआ डेल स्टेन का सामना

जोहानिसबर्ग: दुनिया के सबसे घातक तेज गेंदबाजों में से एक का सामना जब दुनिया के सबसे जहरीले सांप में से एक से हुआ तो एक की हार तय थी और दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन को हार स्वीकार करने में कोई परेशानी नहीं है।

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि वह और उनका मित्र सोच रहे हैं कि क्रूगर राष्ट्रीय पार्क में वे ब्राउन हाउस स्ने की मदद कर रहे हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाता।

पास जाने पर 32 साल के स्टेन को पता चला कि वह खतरनाक ब्लैक मम्बा से सिर्फ कुछ इंच की दूरी पर थे।

स्टेन ने इस संक्षिप्त फुटेज के साथ संदेश में लिखा, ‘इस बेचारे को कार से कुचल दिया, हम उसे ब्राउन हाउस स्नेक समझकर सड़क से हटाने के लिए रूके।’ उन्होंने लिखा, ‘काफी करीब पहुंच गए और इसके बाद महसूस किया कि हमारे सामने ब्लैक मम्बा है।’ स्टेन ने लिखा, ‘यह पोस्ट यह दिखाने के लिए नहीं है कि हम कितने बहादुर हैं बल्कि यह दिखाने के लिए है कि अगर आपको नहीं पता कि आपके सामने कौन है तो सर्वश्रेष्ठ यही है कि आप उसे अकेले छोड़ दो। सबक सीख लिया।’

देखें-VIDEO

Trending news