IND vs AUS, धर्मशाला टेस्ट: कोहली ने नहीं किया नेट प्रैक्टिस, शमी की टीम में वापसी नहीं
Advertisement

IND vs AUS, धर्मशाला टेस्ट: कोहली ने नहीं किया नेट प्रैक्टिस, शमी की टीम में वापसी नहीं

कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार (23 मार्च) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे क्रिकेट टेस्ट से पहले नेट पर बल्लेबाजी अ5यास नहीं किया. यह भी खबर है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की टीम में वापसी नहीं होगी क्योंकि फिजियो पैट्रिक फरहार्ट अभी भी उनकी फिटनेस परख रहे हैं.

कोहली मैदान पर मौजूद थे. उनके दाहिने कंधे पर पट्टी बंधी हुई थी. उन्होंने वॉर्म अप किया लेकिन अभ्यास नहीं किया. (धर्मशाला क्रिकेट मैदान, फोटो सौजन्य - बीसीसीआई)

धर्मशाला: कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार (23 मार्च) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे क्रिकेट टेस्ट से पहले नेट पर बल्लेबाजी अ5यास नहीं किया. यह भी खबर है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की टीम में वापसी नहीं होगी क्योंकि फिजियो पैट्रिक फरहार्ट अभी भी उनकी फिटनेस परख रहे हैं.

कोहली को रांची टेस्ट में लगी थी चोट

कोहली को रांची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी. ऐसी अटकलें थी कि वह ब्रेक लेंगे लेकिन वह तीसरे टेस्ट में बल्लेबाजी के लिये उतरे हालांकि ज्यादा रन नहीं बना सके.

कोहली ने सिर्फ वॉर्म अप किया

कोहली मैदान पर मौजूद थे. उनके दाहिने कंधे पर पट्टी बंधी हुई थी. उन्होंने वॉर्म अप किया लेकिन अभ्यास नहीं किया. भारत को शुक्रवार को फिर अभ्यास करना है और उम्मीद है कि कोहली बल्लेबाजी अभ्यास के लिये उतरेंगे.

नहीं चुने जाएंगे शमी

इस बीच शमी को चौथे टेस्ट के लिये नहीं चुना जायेगा. एक सूत्र ने बताया,‘शमी रांची में है चूंकि फरहार्ट उनकी फिटनेस पर नजर रखे हुए हैं. वह आखिरी टेस्ट के लिये टीम में नहीं होंगे.’

Trending news