गांगुली की सलाह, चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करें धोनी
Advertisement

गांगुली की सलाह, चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करें धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने आज जोर देकर कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए जिससे वह और विराट कोहली फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं।

गांगुली की सलाह, चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करें धोनी

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने आज जोर देकर कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए जिससे वह और विराट कोहली फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं।

बंगाल क्रिकेट संघ और वीएलसीसी के बीच समझौते के इतर गांगुली ने कहा, ‘उसे चौथे नंबर पर खेलने दीजिए। वह वहां से मैच खत्म करेगा। फिनिशर का मतलब यह नहीं है कि उसे 40वें ओवर से बल्लेबाजी करनी होगी। विराट कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करता है और वह मैच खत्म कर रहा है। यह गलत समझ है कि फिनिशर को निचले क्रम में बल्लेबाजी करनी होगी। धोनी ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भी भारत को जीत दिलाई है।’ 

रांची में कल न्यूजीलैंड ने 19 रन से जीत दर्ज की जिसमें भारत के शीर्ष बल्लेबाज कोहली ने 45 रन की पारी खेली। गांगुली ने कहा कि भारत की कोहली पर निर्भरता बढ़ रही है। इससे पहले कैब ने जिलों में क्रिकेट और अन्य खेलों को बढ़ावा देने के लिए वीएलसीसी से हाथ मिलाए। यह दो साल का करार होगा जिसमें कैब को क्रिकेट और अन्य खेलों को बढ़ावा देने का मौका मिलेगा।

Trending news