दूसरा टेस्ट : दूसरे दिन इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 378 रन पर समेटा

तेज गेंदबाज मार्क वुड और मोइन अली के तीन-तीन विकेट की मदद से इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन लंच से ठीक पहले पाकिस्तान को पहली पारी में 378 रन पर समेट दिया।

दुबई : तेज गेंदबाज मार्क वुड और मोइन अली के तीन-तीन विकेट की मदद से इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन लंच से ठीक पहले पाकिस्तान को पहली पारी में 378 रन पर समेट दिया।

वुड ने 39 रन देकर तीन जबकि अली ने 108 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिससे आज चार विकेट पर 282 रन से आगे खेलने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 96 रन जोड़कर अपने अंतिम छह विकेट गंवा दिए। असद शाफिक आउट होने वाले अंतिम बल्लेबाज रहे। वह 83 रन बनाने के बाद वुड की गेंद पर मिड विकेट पर जो रूट को कैच दे बैठे। उन्होंने अपनी पारी में 178 गेंद पर नौ चौके जड़े।

पाकिस्तान ने दिन की पांचवीं गेंद पर ही कप्तान मिसबाह उल हक का विकेट गंवाया जिन्हें स्टुअर्ट ब्राड ने पगबाधा आउट किया। वह अपने कल के 102 रन के स्कोर में कोई इजाफा नहीं कर पाए। उन्होंने 197 गेंद का सामना करते हुए आठ चौके और पांच छक्के मारे।

अली ने इसके बाद सरफराज अहमद (32) और वहाब रियाज (06) को पवेलियन भेजा जबकि आदिल राशिद ने यासिर शाह (16) को स्लिप में बेन स्टोक्स के हाथों कैच कराकर मैच का पहला विकेट हासिल किया। वुड ने इसके बाद जुल्फिकार बाबर और शाफिक को आउट करके पाकिस्तान की पारी का अंत किया।

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close