इंग्लैंड की टीम से बाहर हुए Wayne Rooney
Advertisement

इंग्लैंड की टीम से बाहर हुए Wayne Rooney

सर्वकालिक शीर्ष स्कोरर वेन रूनी को आज (शुक्रवार को) अगले महीने स्काटलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप क्वालीफायर और फ्रांस के खिलाफ एक मैत्री मैच के लिये चुनी गयी इंग्लैंड की टीम से बाहर कर दिया गया. इस 31 वर्षीय स्ट्राइकर ने मैनचेस्टर यूनाईटेड में अपना स्थान गंवा दिया और उन्हें मार्च में घोषित गेरेथ साउथगेट की इंग्लैंड टीम से भी बाहर कर दिया गया था. हालांकि तब उनके घुटने में चोट लगी थी लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं.

इंग्लैंड की टीम से बाहर हुए Wayne Rooney   (file photo)

लंदन: सर्वकालिक शीर्ष स्कोरर वेन रूनी को आज (शुक्रवार को) अगले महीने स्काटलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप क्वालीफायर और फ्रांस के खिलाफ एक मैत्री मैच के लिये चुनी गयी इंग्लैंड की टीम से बाहर कर दिया गया. इस 31 वर्षीय स्ट्राइकर ने मैनचेस्टर यूनाईटेड में अपना स्थान गंवा दिया और उन्हें मार्च में घोषित गेरेथ साउथगेट की इंग्लैंड टीम से भी बाहर कर दिया गया था. हालांकि तब उनके घुटने में चोट लगी थी लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं.

रूनी बुधवार को स्टाकहॉम में अजाक्स पर मैनचेस्टर यूनाईटेड की यूरोपा लीग फाइनल जीत में थोड़ी देर के लिये खेले थे. वह अगले साल रूस में विश्व कप में इंग्लैंड की कप्तानी कर अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का समापन करने की उम्मीद लगाये थे.

लेकिन अब ऐसा नहीं लगता. इंग्लैंड के रिकार्ड गोलस्कोरर रूनी ने देश के लिये 119 मैच खेलकर 53 गोल दागे हैं. 

Trending news