रोनाल्डो का यह VIDEO सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, जीत रहा करोड़ों दिल
Advertisement

रोनाल्डो का यह VIDEO सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, जीत रहा करोड़ों दिल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत रहा है. 

सोशल मीडिया पर छाया है रोनाल्डो का यह VIDEO (PIC : PTI)

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप 2018 यानि फुटबॉल के 'महाकुंभ' का आगाज हो चुका है. रूस में चल रहे फुटबॉल के इन महामुकाबलों में फेवरेट अपनी टीम और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए लाखों फैन्स पहुंचे हैं. फुटबॉल स्टार्स के लिए फैन्स की दीवानगी किस कदर है, इसके कई नजारे देखने को मिलते ही रहे हैं. इस साल लियोनल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार, सुआरेज, हैरी केन जैसे फुटबॉलरों का बोलबाला है. जहां एक और मेसी और नेमार अपने पहले में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए, वहीं दूसरी ओर रोनाल्डो ने पहले ही मैच में तीन गोल दागकर अपने इरादे जाहिर कर दिए है. 

  1. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्पेन के खिलाफ जड़ी शानदार हैट्रिक
  2. पुर्तगाल ने फीफा 2018 में स्पेन को हराकर पहला मुकाबला जीता
  3. रोनाल्डो ने फ्री-किक पर शानदार गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने पहले ही मैच में शानदार हैट्रिक के साथ आगाज किया और बता दिया कि क्यों दुनिया भर के फैन्स उनके लिए दीवाने हैं. रोनाल्डो भी अपने फैन्स से कितना प्यार करते हैं उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया है. फीफा वर्ल्ड कप के आगाज के साथ ही रोनाल्डो ने अपने शानदार खेल और एटीट्यूड से एक बार फिर से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर रोनाल्डो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक नन्हे फैन के आंसू पोंछते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोनाल्डो अपनी टीम के साथ बस में चढ़ जाते हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि उनका एक नन्हा फैन उनकी झलक नहीं पाने की वजह से रो रहा है तो वह बस नीचे उतर आते हैं. उस नन्हे फैन को अपने पास बुलाते हैं और उसके आंसू पोंछते हैं. 

इतना ही नहीं, रोनाल्डो इस नन्हे फैन को गले लगाकर उसकी टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ भी देते हैं. रोनाल्डो इस बच्चे के साथ 45 सेकेंड का वक्त बिताते हैं और तस्वीर भी खिंचवाते हैं. 

 

Cristiano Ronaldo já estava dentro do ônibus quando viu um menino chorar por não conseguir vê-lo. Ele desceu do ônibus e foi atender o menino, tirou foto, deu autógrafo. #CristianoRonaldo #CR7

A post shared by Portal dos Artistas (@portaldosartistass) on

बता दें कि पुर्तगाल ने फीफा विश्व कप 2018 के अपने सफर की शुरुआत स्पेन के साथ ड्रॉ खेलकर की. रोनाल्डो ने इस मैच में तीन गोल किए. पुर्तगाल का दूसरा मुकाबला आज (20 जून) मोरक्को से है. अपने पहले मैच में ईरान के खिलाफ मिली हार के बाद मोरक्को की टीम फीफा विश्व कप के ग्रुप-बी में आज होने वाले दूसरे मैच में मजबूत पुर्तगाल से जीत छीनने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, ताकि वह विश्व कप में अपना खाता खोल सके. मोरक्को अपने पहले मैच में ईरान से 1-0 से हारी थी. मोरक्को इस मैच में पुर्तगाल के खिलाफ 1986 विश्व कप के मैच में मिली जीत के इतिहास को फिर दोहराना चाहेगा. उसने पुर्तगाल को 3-1 से हराया था.

ये भी देखे

Trending news