VIDEO : चहल के बाद अब इस टेनिस खिलाड़ी ने उतारी नेमार की 'नकल'
Advertisement

VIDEO : चहल के बाद अब इस टेनिस खिलाड़ी ने उतारी नेमार की 'नकल'

टेनिस खिलाड़ी जोनास ब्जोर्कमैन एक शॉट के बाद टेनिस कोर्ट में उसी तरह गिर गए और कराहने लगे जैसे ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार गिरे थे

टेनिस खिलाड़ी ने उतारी नेमार की नकल (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप 2018 के दौरान ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार एक मैच के दौरान मैदान पर गिर पड़े थे. उनके इस तरह मैदान पर गिरने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी और मीम्स बनाकर मजाक भी बनाया गया था. हाल ही में इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वन-डे सीरीज के पहले मैच में युजवेंद्र चहल नेमार की 'नकल' करने पर उन्हें भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. अब टेनिस में भी नेमार का असर देखने को मिल रहा है. विंबलडन में नेमार की नकल का नजारा देखने को मिला है. 

  1. नेमार ब्राजील के सुपरस्टार फुटबॉलर हैं
  2. नेमार दुनिया के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं
  3. नेमार की ब्राजील फीफा वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है

टेनिस खिलाड़ी जोनास ब्जोर्कमैन एक शॉट के बाद टेनिस कोर्ट में उसी तरह गिर गए और कराहने लगे जैसे ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार गिरे थे. चहल के बाद टेनिस खिलाड़ी जोनास भी नेमार की नकल करते हुए नजर आ रहे थे.

विंबलडन में भी उतारी गई नेमार की 'नकल'
अब टेनिस के तीसरे ग्रेंड स्लेम टूर्नामेंट विंबलडन में के डबल्स में यह नजारा देखने को मिला. डबल्स के तीसरे राउंड में जोनास ब्जोर्नाम के बैक में डब्लस के पार्टनर टोड वुडब्रिज का एक शॉट लगा. ब्जोर्क मैन बिल्कुल ठीक थेस लेकिन कुछ पल बाद उन्हें लगा कि मैदान पर कुछ मजा किया जा सकता है. लिहाजा वह अपना पेट पकड़ कर नेमार की तरह कलाबाजियां खाने लगे. ब्जोर्कमैन के विरोधी मन्सौर बहरामी ने इस मामले को थोड़ा सा आगे बढ़ाया. वह नेट पर चढ़कर मदद के लिए चिल्लाने लगे. उन्होंने हाथ हिलाकर ब्जोर्कमैन के लिए मदद मांगी. 

ब्जोर्कमैन को जाहिर है उनके इस अभिनय के लिए आस्कर मिलने नहीं जा रहा है, लेकिन उनके इस अभिनय ने उनके कुछ फैन्स की संख्या जरूर बढ़ा दी होगी. इस बीच खबर है कि नेमार रियल मैड्रिड क्लब में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह लेने वाले हैं.

चहल ने भी की थी नेमार की 'नकल'
इंग्लैंड के खिलाफ पहले वन-डे मैच के दौरान युजवेंद्र चहल भी नेमार को ही 'कॉपी' करते नजर आए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. सोशल मीडिया पर लोगों ने चहल को क्रिकेट का नेमार कहा.

बता दें कि रूस में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप के पहले चरण में मैक्सिको के खिलाफ नेमार ने 51वें मिनट में गोल दाग कर टीम को बढ़त दिला दी थी. मैच में नेमार मिगुल लायुन को टैकल करते हुए गिर पड़े थे. नेमार अपने चोटिल घुटने को काफी देर तक पकड़े रहे. विरोधी टीम की तरफ से कहा गया कि, यह नेमार की रणनीति थी कि वह समय बर्बाद कर सकें.

Trending news