पूर्व कप्तानों की राय, भारत अगले वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार
Advertisement

पूर्व कप्तानों की राय, भारत अगले वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार

भारत का आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भले ही रिकार्ड अच्छा नहीं रहा हो लेकिन पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी और दिलीप वेंगसरकर का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम इन दोनों देशों में अगले साल होने वाले विश्व कप में खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में भाग लेगी।

पूर्व कप्तानों की राय, भारत अगले वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार

कोलकाता : भारत का आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भले ही रिकार्ड अच्छा नहीं रहा हो लेकिन पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी और दिलीप वेंगसरकर का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम इन दोनों देशों में अगले साल होने वाले विश्व कप में खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में भाग लेगी।

बेदी ने कहा, ‘वे वनडे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मुझे लगता है कि वे खिताब बरकरार रखने में सक्षम हैं लेकिन उन्हें इसके लिये कड़ी मेहनत करनी होगी। आखिरकार यह विश्व कप है। पांच छह टीमें ऐसी हैं जो विश्व कप जीत सकती हैं। ’ वेंगसरकर ने भी उनकी हां में हां मिलाते हुए कहा कि भारत के अच्छे अवसर हैं लेकिन टीम को इसे आसान नहीं मानना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से वे खिताब बरकरार रख सकते हैं क्योंकि उनमें ऐसा करने की क्षमता है। युवा खिलाड़ियों ने अब तक बहुत अच्छी भूमिका निभायी है लेकिन इसके साथ ही मुझे लगता है कि चोटी की आठ टीमें भारत को चुनौती देने में सक्षम हैं। ’

 

Trending news