43 साल के हुए सौरव गांगुली, जन्मदिन पर मिली ढेरों बधाइयां
Advertisement

43 साल के हुए सौरव गांगुली, जन्मदिन पर मिली ढेरों बधाइयां

भारतीय क्रिकेट के सफलतम कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली ने आज अपना 43वां जन्मदिन यहां दोस्तों और परिवार के साथ मनाया जबकि सोशल मीडिया पर उन्हें दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं ।

43 साल के हुए सौरव गांगुली, जन्मदिन पर मिली ढेरों बधाइयां

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट के सफलतम कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली ने आज अपना 43वां जन्मदिन यहां दोस्तों और परिवार के साथ मनाया जबकि सोशल मीडिया पर उन्हें दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं ।

गांगुली ने कल कहा था ,‘ इसमें कुछ नया नहीं है । इस बार मैं कोलकाता में हूं और अपने परिवार के साथ समय बिताउंगा ।’ भारत के लिये 113 टेस्ट और 311 वनडे खेल चुके गांगुली सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं । उन्होंने भारतीय टीम में आत्मविश्वास और आक्रामकता भरकर उसे विदेश में जीतने का हुनर सिखाया ।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर उन्हें बधाई देते हुए कहा ,‘ पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई । हैप्पी बर्थडे दादा ।’ आईसीसी ने ट्विटर पर लिखा ,‘ इक्कीसवीं सदी में भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई ।’ पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले ने लिखा ,‘ हैप्पी बर्थडे दादा। आने वाला साल मंगलमय हो ।’ आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया ,‘ 49 टेस्ट में भारत की कप्तानी करके 21 में जीत दिलाने वाले को जन्मदिन की बधाई । हैप्पी बर्थडे दादा ।’ वहीं राजस्थान रायल्स ने लिखा ,‘ हैप्पी बर्थडे दादा । आपका जन्मदिन शाही हो ।’

Trending news