नई गेंद से मुझसे बेहतर कोई नहीं : मोहम्मद आसिफ
Advertisement

नई गेंद से मुझसे बेहतर कोई नहीं : मोहम्मद आसिफ

पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने दावा किया कि वह अब भी टेस्ट क्रिकेट में नई गेंद के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। आसिफ ने कहा कि पाकिस्तानी टीम के वर्तमान समय के तेज गेंदबाज नई गेंद के उपयोग की कला नहीं जानते और उन्होंने हमेशा गेंद की चमक का अच्छा इस्तेमाल करके विरोधी टीमों को सबसे अधिक नुकसान पहुंचाया। 

नई गेंद से मुझसे बेहतर कोई नहीं : मोहम्मद आसिफ

कराची : पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने दावा किया कि वह अब भी टेस्ट क्रिकेट में नई गेंद के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। आसिफ ने कहा कि पाकिस्तानी टीम के वर्तमान समय के तेज गेंदबाज नई गेंद के उपयोग की कला नहीं जानते और उन्होंने हमेशा गेंद की चमक का अच्छा इस्तेमाल करके विरोधी टीमों को सबसे अधिक नुकसान पहुंचाया। 

उन्होंने कहा, ‘अगर आप नई गेंद को बेकार करते हो तो फिर संकट में पड़ सकते हो। टेस्ट क्रिकेट में प्रतिद्वंद्वी या परिस्थितियां कैसी भी हों आपको नई गेंद का फायदा उठाना ही होता है। नई गेंद से कैसे फायदा उठाया जाता है यह कला मुझसे बेहतर कोई नहीं जानता।’ आसिफ पर स्पाट फिक्सिंग के लिये पांच साल का प्रतिबंध लगाया गया था। उन्होंने कल कायदे आजम ट्राफी के फाइनल के पहले दिन 29 रन देकर चार विकेट लिये। इनमें से तीन विकेट नई गेंद से हासिल किये।

Trending news