आईलीग-आईएसएल विलय : एआईएफएफ ने कार्यसमूह के गठन का लिया फैसला
Advertisement

आईलीग-आईएसएल विलय : एआईएफएफ ने कार्यसमूह के गठन का लिया फैसला

दो आईलीग टीमों के बंद होने की आशंका का सामना कर रहे अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने आज सभी क्लब अधिकारियों और इंडियन सुपर लीग के मुख्य प्रमोटरों के साथ बैठक की और इन दोनों चैम्पियनशिप के विलय के लिए कार्यसमूह गठित करने का फैसला किया।

मुंबई : दो आईलीग टीमों के बंद होने की आशंका का सामना कर रहे अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने आज सभी क्लब अधिकारियों और इंडियन सुपर लीग के मुख्य प्रमोटरों के साथ बैठक की और इन दोनों चैम्पियनशिप के विलय के लिए कार्यसमूह गठित करने का फैसला किया।

एआईएफएफ अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने घरेलू क्लब लीग का खाका तैयार करने के लिए बैठक में हिस्सा लेने के बाद कहा, ‘हम भविष्य में एक इकाई- आई लीग क्लब और आईएसएल- की दिशा में काम कर रहे हैं। एक कार्य समूह का गठन किया गया है, जिसमें लगभग नौ सदस्य हैं जो इसके लिए तरीका खोजेंगे।’ बैठक में आईएसएल का प्रमोटर आईएमजी रिलायंस भी मौजूद था।

पटेल ने कहा कि आईलीग और आईएसएल का विलय रातों रात नहीं किया जा सकता और संयुक्त लीग का खाका तैयार करने से पहले कई और बार बैठक करने की जरूरत पड़ेगी। रायल वाहिंगदोह के अलावा इस बैठक के लिए सभी आईलीग क्लबों ने प्रतिनिधि भेजे। पुणे भारत एफसी के प्रतिनिधि भी बैठक में मौजूदा थे। यह क्लब कथित तौर पर बंद होने के कगार पर है।

Trending news