चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर माइकल क्लार्क ने की ये भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल

Last Updated: Sunday, May 14, 2017 - 14:41
चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर माइकल क्लार्क ने की ये भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल
क्लार्क बोले- इन दो बड़ी टीमों के बीच होगा चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल

नई दिल्ली : इंग्लैंड में 1 जून से खेली जानी वाली चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर कयासबाजी का बाजार गर्म है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर एक भविष्यवाणी की है जिसने सबको हैरान करके रख दिया है.

दरअसल माइकल क्लार्क का मानना है कि अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्राफी का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. इंग्लैंड की परिस्थितियों से टीमों के प्रदर्शन पर काफी प्रभाव पड़ेगा'.

क्लार्क ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें फाइनल में पहुंचेगी. इंग्लैंड में हालात अहम भूमिका निभाएंगे. उदाहरण के तौर पर अगर गेंदबाजों को स्विंग और सीम मिलेगी तो ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल होगा. इससे हम अच्छी स्थिति में होंगे. मिशेल स्टार्क, जेम्स पैटिनसन, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस का सामना करना मुश्किल हो सकता है.

इसके अलावा क्लार्क ने यह भी कहा कि अगर वहां गर्मी होती है और कुछ टर्न मिलता है तो भारत के दोनों स्पिनरों रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन का सामना करना कठिन होगा. क्लार्क ने कहा, अगर वहां गर्मी होती है और विकेट स्पिन करता है तो ऐसी पिचों पर अश्विन और जडेजा से बेहतर कोई नहीं होगा. यह भारत के पक्ष में होगा. जडेजा के रूप में भारत के पास बेहतरीन स्पिनर है जो बल्लेबाजी भी कर सकता है.

एजेंसी

First Published: Sunday, May 14, 2017 - 14:41
comments powered by Disqus