2018 में टी20 विश्व कप के मुख्य ड्रॉ में दो और टीमों को जोड़ेगी आईसीसी
Advertisement

2018 में टी20 विश्व कप के मुख्य ड्रॉ में दो और टीमों को जोड़ेगी आईसीसी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) 2018 में होने वाले विश्व टी20 के मुख्य ड्रॉ में दो और टीमों को जोड़ने के लिये तैयार है। यहां आईसीसी वार्षिक सम्मेलन के पहले दिन के दौरान एसोसिएट देशों की बैठक के बाद यह बात सामने आयी है।

एडिनबर्ग: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) 2018 में होने वाले विश्व टी20 के मुख्य ड्रॉ में दो और टीमों को जोड़ने के लिये तैयार है। यहां आईसीसी वार्षिक सम्मेलन के पहले दिन के दौरान एसोसिएट देशों की बैठक के बाद यह बात सामने आयी है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार इस तरह के भी संकेत हैं कि एसोसिएट देशों के प्रतिनिधियों को आईसीसी बोर्ड में पूर्ण मतदान अधिकार भी दिया जा सकता है। हांगकांग क्रिकेट संघ के मुख्य कार्यकारी टिम कटलर ने कहा, ‘मैंने जो सुना है उसके अनुसार दो टीमों को जोड़कर सुपर 12 तैयार किया जाएगा। ऐसा लगता है कि अभी इस प्रारूप पर सहमति है। यह सही दिशा में उठाया गया कदम है।’ 

रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर ने घोषणा की कि आईसीसी में एसोसिएट देशों के तीन प्रतिनिधियों को पूर्ण मतदान अधिकार देने का प्रस्ताव है और इसे इस सप्ताह के आखिर में मंजूरी मिल सकती है।

Trending news