कोहली आक्रामक खेलना चाहता है तो खेलने दीजिए: डेविड वार्नर
Advertisement

कोहली आक्रामक खेलना चाहता है तो खेलने दीजिए: डेविड वार्नर

मैदान पर विराट कोहली की आक्रामक बाडी लैंग्वेज से अविचलित आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आज कहा कि वह जैसा खेलना चाहता है, खेले क्योंकि कोई सीमा लांघता है तो उस पर नकेल कसने के लिये आईसीसी है।

कोहली आक्रामक खेलना चाहता है तो खेलने दीजिए: डेविड वार्नर

मेलबर्न : मैदान पर विराट कोहली की आक्रामक बाडी लैंग्वेज से अविचलित आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आज कहा कि वह जैसा खेलना चाहता है, खेले क्योंकि कोई सीमा लांघता है तो उस पर नकेल कसने के लिये आईसीसी है।

तीसरे क्रिकेट टेस्ट में कोहली और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में कई बार बहस हो गई। कोहली ने मिशेल जानसन से बहस के बाद कल यहां तक कह दिया कि वह सिर्फ कुछ आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का ही सम्मान करते हैं ।

वार्नर ने कहा, मैंने नहीं देखा कि उसने मिशेल जॉनसन से क्या कहा लेकिन वह ब्राड हाडिन से भी उलझा था। अगर वह ऐसे ही खेलना चाहता है तो कोई बात नहीं। हम भी आक्रामक क्रिकेट खेलते हैं। मेरा निजी तौर पर मानना है कि जो कुछ मैदान पर हुआ, उसे मैदान के बाहर नहीं लाना चाहिए।

कोहली के कल के बयान के बारे में पूछने पर वार्नर ने कहा, यह उसकी राय है और वह अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र है। यह सही है या गलत, यह उस पर निर्भर है। आप सीमा का उल्लंघन नहीं कर सकते क्योंकि इस पर नजर रखने के लिए आईसीसी है। मैच की स्थिति के बारे में उन्होंने कहा कि टीम को पारी घोषित करने से पहले और रन बनाने होंगे। उन्होंने कहा, हमें कुछ रन और बनाने होंगे। शॉन मार्श अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है और रियान हैरिस भी क्रीज पर है। हमें उम्मीद है कि अच्छा स्कोर बनेगा।

 

Trending news