VIDEO: रेनशॉ को ईशांत शर्मा की गेंद छोड़ना पड़ा भारी, ऐसे चुकाई कीमत

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के अंतिम दिन का रोमांच जारी है. पहली पारी में बेहतरीन शुरुआत करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम अब काफी पिछड़ चुकी है. चेतेश्वर पुजारा (202) और रिद्धिमान साहा (117) की जुझारू पारियों के बाद रविंद्र जडेजा की फिरकी के दम पर भारत ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया पर अपनी पकड़ बना ली है. बल्लेबाजों के बाद भारतीय गेंदबाज भी ऑस्ट्रेलिया के लिए किसी बुरे सपने की तरह साबित हो रहे हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Mar 20, 2017, 12:27 PM IST
VIDEO: रेनशॉ को ईशांत शर्मा की गेंद छोड़ना पड़ा भारी, ऐसे चुकाई कीमत
ईशांत शर्मा के गुस्से का शिकार बने मैट रेनशॉ (PIC : BCCI)

नई दिल्ली : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के अंतिम दिन का रोमांच जारी है. पहली पारी में बेहतरीन शुरुआत करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम अब काफी पिछड़ चुकी है. चेतेश्वर पुजारा (202) और रिद्धिमान साहा (117) की जुझारू पारियों के बाद रविंद्र जडेजा की फिरकी के दम पर भारत ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया पर अपनी पकड़ बना ली है. बल्लेबाजों के बाद भारतीय गेंदबाज भी ऑस्ट्रेलिया के लिए किसी बुरे सपने की तरह साबित हो रहे हैं. 

दूसरी पारी के पहले ही दिन जडेजा से ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था और आज मैच के आखिरी दिन ईशांत शर्मा के गुस्से का शिकार मैट रेनशॉ बने और आउट हो गए. दरअसल, ईशांत शर्मा के ओवर में मैट रेनशॉ ने उनकी एक गेंद छोड़ दी. फिर क्या था ईशांत शर्मा गुस्सा हो गए और ईशांत की आक्रमकता से तो सभी वाकिफ हैं. 

अब मैट रेनशॉ को ईशांत के गुस्से का शिकार होना पड़ा और 15 रनों की पारी खेलकर ही वापस लौटना पड़ा.

ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया का तीसरा विकेट चटकाया. ईशांत शर्मा ने मैथ्यू रेनशॉ को एलबीडब्लयू आउट कर किया. ईशांत ने 84 गेंदों पर 15 रन दिए हैं.